आयुष्मान खुराना ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बताया कहां से लाते हैं सितारे महंगे-महंगे कपड़े
Advertisement
trendingNow12218051

आयुष्मान खुराना ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बताया कहां से लाते हैं सितारे महंगे-महंगे कपड़े

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि बॉलीवुड सितारों के पास महंगे-महंगे कपड़े आते कहां से हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी. 

आयुष्मान खुराना ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बताया कहां से लाते हैं सितारे महंगे-महंगे कपड़े

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebs) को जब भी देखा जाता है, वो महंगे-महंगे कपड़ों में नजर आते हैं. ऐसे में बहुत पर लोगों के मन में सवाल आते हैं कि क्या सितारे सचमुच हजारों-लाखों के कपड़े खरीदते हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी सवालों पर ब्रेक लगा दिया.अभिनेता ने बताया कि आखिर सितारों को कपड़े मिलते कहां से हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी दिलचस्प बात. 

क्या है सितारों के कपड़ों का राज? 

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में मैशेबल इंडिया के साथ बात करते हुए सितारों के कपड़ों के पीछे की कहानी सुनाई. आयुष्मान ने बताया कि सितारे कपड़े खरीदते नहीं हैं. बल्कि सितारे स्टाइलिस्ट को हायर करते हैं. वो कपड़े मांगते हैं और पहनने के बाद वापिस कर देते हैं. इसके बाद अभिनेता कहते हैं कि सितारों के पास इतने सारे कपड़े आ कहा से सकते हैं. वो कहते हैं कि उन्हें दिलजीत दोसांझ का स्टाइल बहुत पसंद है. उनका मानना है कि दिलजीत बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.  

हनुमान जयंती पर प्रशांत वर्मा ने दिया फैंस को तोहफा, 'जय हनुमान' के नए पोस्टर ने मचाई धूम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपारशक्ति करते थे अभिनेता की स्टाइलिंग

आगे बात करते हुए आयुष्मान खुराना अपने शुरुआत समय के बारे में बात करते हैं. अभिनेता बताते हैं कि उन्हें फैशन को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए शुरुआती समय में अपारशक्ति उनकी स्टाइलिंग किया करते थे. इसके बदले वो अपने भाई को पॉकेट मनी देते थे. उन्होंने कहा, 'मैंने अपारशक्ति को कहा तू मुझे स्टाइल करदे, घर के पैसे घर में रहेंगे.' मगर बाद में अपारशक्ति खुद स्टार बन गए और बिजी हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेटी सुहाना खान की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर 'डॉन' बनकर लौटेंगे KING

फैंस के दिल में खास जगह रखते हैं आयुष्मान 

बता दें कि आयुष्मान ने अपने काम से लोगों के दिल पर बहुत खास जगह बनाई है. उनकी फिल्मों, एक्टिंग और गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. अभिनेता को कुछ दिन पहले 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था.

Trending news