आयुष्मान खुराना को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, सामने आई तस्वीर
Advertisement
trendingNow12061923

आयुष्मान खुराना को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, सामने आई तस्वीर

Ayushmann Khurrana Invited To Ram Mandir: 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान राम लला की मूर्ति अयोध्या मंदिर में स्थापित की जाएगी और इसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को आमंत्रित किया गया है.

 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयुष्मान खुराना को मिला निमंत्रण

Ayushmann Khurrana Invited To Ram Mandir: राम जन्म भूमि पर ऐतिहासिक श्री राम मंदिर (Ram Mandir) का बहुप्रतीक्षित उद्घाटन अब बहुत करीब है, जो इस साल 22 जनवरी को होने वाला है. कई जानी-मानी हस्तियां अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाएंगी. लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को भी अयोध्या में महत्वपूर्ण राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए गर्मजोशी से आमंत्रित किया गया है. आयुष्मान से पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सितारों को न्यौता मिल चुका है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुंबई महानगर संपर्क प्रमुख सीए अजीत पेंडसे ने व्यक्तिगत रूप से आयुष्मान खुराना को 'राम लला' के भव्य अभिषेक समारोह का निमंत्रण दिया है. हालांकि, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट नहीं कीं, लेकिन निमंत्रण स्वीकार करते हुए फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

भारत की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद
इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मनमोहन सिंह, धनुष, मोहनलाल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, प्रभास और यश सहित प्रतिष्ठित हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, रतन टाटा, गौतम अडानी और टीएस कल्याणरमन जैसे प्रमुख उद्योगपति भी इस सभा का हिस्सा होंगे, जिससे खेल, सांस्कृतिक, सिनेमाई और व्यावसायिक दिग्गजों का संगम होगा.

16 जनवरी से शुरू होगा कार्यक्रम
उद्घाटन 16 जनवरी से शुरू होने वाले धार्मिक समारोहों के एक सेट के साथ शुरू होगा. इस शुभ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 4000 तपस्वियों और पवित्र हस्तियों सहित लगभग 7000 आमंत्रित लोगों का स्वागत किया गया है. अयोध्या राम मंदिर समिति ने उद्घाटन समारोह की सफलता सुनिश्चित करने के लिए, राम मंदिर ट्रस्ट की देखरेख में विभिन्न कदम उठाए हैं. इसके अतिरिक्त, यह भी खुलासा किया गया है कि मंदिर क्षेत्र में प्रवेश करने वाले भक्तों को 320 फीट की दूरी से भगवान राम लला के दर्शन करने का अवसर मिलेगा.

Trending news