आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!
Advertisement
trendingNow12192200

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!

Aryan Khan Larissa Bonesi: आर्यन खान काफी समय से अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लारिसा फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं, लेकिन आर्यन की स्माइल ने सभी का ध्यान खींचा. 

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल

Aryan Khan Larissa Bonesi Viral Video: शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान काफी समय से अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन ये लारिसा बोन्सी कौन है? ये सवाल लगातार उनके फैंस के मन में आ रहे हैं. काफी दिनों से ब्राजीलियाई मॉडल लारिसा और आर्यन की डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही हैं. हालांकि, इनको लेकर आर्यन या लारिसा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस दोनों के डेटिंग की अफवाहों पर यकीन भी कर रहे हैं. दरअसल, लारिसा और आर्यन को कुछ समय पहले एक ही पार्टी में देखा गया था. वीडियो में आर्यन को मार्टिन गैरिक्स के बगल में खड़ा देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में लारिसा को भी देखा जा सकता है. वीडियो में लारिसा डांस करती नजर आ रही हैं और आर्यन को बार-बार पलटते हुए देखा जा सकता है. 

Another video of Aryan and Larissa at the Martin Garrix from the Martin Garrix Afterparty
byu/tarheel_123 inBollyBlindsNGossip

रूमर्स के बीच वायरल हुआ आर्यन-लारिसा का वीडियो 

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर किसी यूजर द्वारा शेयर किया है, जिसके साथ ये दावा किया गया है कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ चल है, क्योंकि वीडियो में लारिसा डांस करते हुए बीच में फ्लाइंग किस देती नजर आती हैं, जिसके बाद आर्यन की एक झलक देखने को मिलती हैं, जिसमें उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है, जो फैंस का खासा ध्यान खींच रही है. वीडियो पर कई यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

एक तरफ उर्फी जावेद का अतरंगी अवतार तो दूसरी ओर सिजलिंग लुक में दिखीं नोरा फतेही, विद्या बालन की तस्वीरें भी हैं बेहद प्यारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

हालांकि, दोनों के बीच कुछ चल रहा है या नहीं इस बात की पुष्टि जी न्यूज नहीं करता है. वहीं, अगर आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन अपने निर्देशन की पहली सीरीज 'स्टारडम' की तैयारी कर रहे हैं, जिसको लेकर आर्यन और शाहरुख अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी शेयर करते रहते हैं. वहीं, आर्यन के फैंस भी लंबे समय से उनके प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान की भी झलक देखने को मिल सकती है. साथ ही उन्होंने फैशन लाइन D'yavol X लॉन्च की है. 

Trending news