आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने किया वरुण धवन के साथ इस प्रोजेक्ट में काम, बहुत रोमांटिक है वीडियो
Advertisement

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने किया वरुण धवन के साथ इस प्रोजेक्ट में काम, बहुत रोमांटिक है वीडियो

Larissa Bonesi Ad with Varun Dhawan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रूमर्ज रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इन अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लारिसा वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं, जिसने सभी का ध्यान खींचा.

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने किया वरुण धवन के साथ इस प्रोजेक्ट में काम

Larissa Bonesi Ad with Varun Dhawan: शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर फैंस और मीडिया का खासा ध्यान खींच रहे हैं. आर्यन एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हाल ही में रेडिट पर दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद दोनों के रिश्तों की अटकलों में तेजी आ गई है. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल, इस वीडियो में ब्राजील की रहने वाली लारिसा के साथ आर्यन खान नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नजर आ रहे हैं. जी हां, वीडियो में दोनों एक दूसरे साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर आयर्न और लारिसा के फैंस कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लारिसा और वरुण का ये वीडियो उनके ऐड का है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन और लारिसा बोन्सी का ऐड 

29 मार्च, को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर परफ्यूम ब्रांड Envy के ऐड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ एक को-एक्ट्रेस और लारिसा नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों एक शोरूम में नजर आ रहे हैं. वीडियो में वरुण एक लड़की के साथ सूट्स के शोरूम में जाते हैं, जहां लारिसा काम करती हैं, जिसके बाद लैरिसा जैकेट पहनते समय वरुण के बहुत करीब आ जाती है, जबकि वरुण जिस लड़की के साथ आए थे वो दोनों के बीच की केमिस्ट्री को बड़े ध्यान से देखती है. लसिसा ने वरुण के इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Fiiiiire'.

'मेरी लाइफ में कोई खास इंसान नहीं है जो मेरे खर्चे उठाए...' आखिर नोहा फतेही ने अक्षय कुमार को क्यों दिया ऐसा जवाब?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Larissa Bonesi (@larissabonesi)

लारिसा बोन्सी का वर्कफ्रं

वहीं, अगर लारिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मॉडल के साथ-साथ लारिसा को जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की साल 2011 में आई फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने 'सुबह होने ना दे' में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा साल 2016 में, लारिसा ने तेलुगु फिल्म 'थिक्का' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वे साल 2018 में, फिल्म 'Next Enti' में भी नजर आई थीं. लारिसा, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और जे सीन के साथ 'सूरमा सूरमा' के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. 

Trending news