AR Rahman के घर में कीर्तन, हरे कृष्णा हरे रामा की धुन से गूंज उठा दुबई वाला आशियाना
Advertisement
trendingNow12005715

AR Rahman के घर में कीर्तन, हरे कृष्णा हरे रामा की धुन से गूंज उठा दुबई वाला आशियाना

AR Rahman Viral Video: भारत के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान के घर पर एक कीर्तन का आयोजन किया गया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

AR Rahman के घर में कीर्तन, हरे कृष्णा हरे रामा की धुन से गूंज उठा दुबई वाला आशियाना

AR Rahman Kirtan Video: मशहूर संगीतकार ए आर रहमान को भला कौन नहीं जानता. अपने रूह को सुकून देने वाले म्यूजिक के लिए खासतौर से जाना जाता हैं इन्हें. अब इनकी वीडियो वायरल हो रही है जिसमे दिख रहा है कि ए आर रहमान (AR Rahman) के दुबई वाले घर में कीर्तन हो रहा है जिसमें हरे कृष्णा का भजन गूंज रहा है और हर कोई कृष्ण की भक्ति में रमा दिख रहा है.
 
इस वीडियो में ए आर रहमान नजर आ रहे हैं वो मुस्कुराते दिख रहे हैं. साथ ही वो हरे कृष्णा भजन को इन्जॉय कर रहे हैं. तभी कैमरा घूमता है और जाता है उन भक्तो पर जो भगवान कृष्ण के भजन गा रहे हैं. वो पूरी तरह कृष्ण की भक्ति में रमे दिख रहे हैं. ये वीडियो ए आर रहमान के दुबई वाले घर के लिविंग रूम का है जहां पर ये भजन कीर्तन का आयोजन किया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandesh Kumar (@peppermintsssv)

जन्म से हिंदू हैं ए आर रहमान
ये बात भी सही है कि ए आर रहमान जन्म से मुसलमान नहीं हैं बल्कि उनके साथ हुए एक किस्से से उन्हें मुस्लिम बना दिया. दरअसल, उनकी बहन एक बार काफी बीमार हुईं जिसके बाद वो एक मुस्लिम धार्मिक स्थल पर गए और उसके बाद सब कुछ ठीक हो गया. बस तब से उन्होंने नाम दिलीप कुमार से बदलकर अल्लाह रक्खा रहमान किया और हर कोई उन्हें ए आर रहमान के नाम से जानने लगा.     

दिया है बेहतरीन म्यूजिक
ए आर रहमान अपने अलग तरह के म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं. उनकास संगीत ऐसा है जिसे सुनकर मुर्दों में भी जान जा आए. रूह को सुकून पहुंचाता है रहमान का संगीत. तभी तो आज वो सिनेमा के सबसे महंगे म्यूजिक कंपोजर हैं. रहमान ने पहली बार फिल्म रोजा के लिए म्यूजिक दिया. 90 के दशक में आया ये गाना सुपरहिट था, है और रहेगा. इसके बाद जिस भी फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया. वो हमेशा ही पसंद किया गया.  

Trending news