क्रिकेटर से एक्टर बने Angad Bedi, 75 लड़कियों को कर चुके हैं डेट; तीन साल बड़ी एक्ट्रेस संग की शादी
Advertisement
trendingNow12096339

क्रिकेटर से एक्टर बने Angad Bedi, 75 लड़कियों को कर चुके हैं डेट; तीन साल बड़ी एक्ट्रेस संग की शादी

Angad Bedi Birthday: आज बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और प्रोफेशनल क्रिकेटर रह चुके अंगद बेदी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद बेदी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. आज उनके जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें, जिनके बारे में शायद ही फैंस जानते होंगे.  

क्रिकेटर से एक्टर बने Angad Bedi, 75 लड़कियों को कर चुके हैं डेट; तीन साल बड़ी एक्ट्रेस संग की शादी

Angad Bedi Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अंगद बेदी आज, 6 फरवरी को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में हुआ था. अंगद बेदी को इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं और इतने लंबे करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है. अंगद बेदी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘काया तरण’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

इस फिल्म की कहानी साल 1984 के सिख दंगों और 2002 में हुए गुजरात दंगों के इर्द-गिर्द घूमती है. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इसके बाद भी अंगद 'फालतू', ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘डियर जिंदगी’, ‘टाइगर जिन्दा है’, ‘सूरमा’ और ‘घूमर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो ‘कुक ना कहों’, ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 3’ और ‘इमोशनल अत्याचार’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं और आज भी एक्टिव हैं.

एक्टर बनने से पहले प्रोफेशनल क्रिकेटर थे अंगद बेदी

वहीं, अगर उनके फिल्मों में आने से पहले के करियर की बात करें तो एक्टिंग करियर में आने से पहले वो एक प्रोफेशनल क्रिकेटर भी रह चुके हैं. जी हां... वो भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा वो 16 साल की उम्र में रणजी ट्रॉफी का भी हिस्सा भी रह चुके हैं. साथ ही भारतीय अंडर 19  क्रिकेट टीम में अंगद अपने दमदार खेल का प्रदर्शन कर चुके हैं. खास बात ये है कि वो लेफ्ट और राइट हैंड से शानदार खेल सकते हैं. साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं अंगद बेदी

आजतक के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो शादी से पहले 75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने बताया था कि वो अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं, जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने खुद से तीन साल बड़ी और अपनी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर ली थी. बता दें, अंगद बेदी क्रिकेटर, एक्टर होने के साथ-साथ के बेहतरीन शेफ भी हैं और वो खाली समय में खाना बनाना पसंद करते हैं. 

Trending news