नहीं खत्म हुआ अनंत-राधिका का वेडिंग सेलिब्रशन? लंदन में बुक हुआ 57 मिलियन यूरो का होटल! क्या बोले होटलवाले
Advertisement
trendingNow12353627

नहीं खत्म हुआ अनंत-राधिका का वेडिंग सेलिब्रशन? लंदन में बुक हुआ 57 मिलियन यूरो का होटल! क्या बोले होटलवाले

Anant Radhika Post Wedding Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई थी. जहां देश-विदेश से लेकर हॉलीवुड-बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. शादी की ढेर सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी, लेकिन क्या दोनों की शादी का जश्न अभी तक खत्म नहीं हुआ है? क्या इसके लिए मुकेश अंबानी ने 7 स्टार होटल बुक किया है? 

Anant Radhika Post Wedding Celebration

Anant Radhika Post Wedding Celebration: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी मुंबई में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. जहां देश-विदेश से बड़े-बड़े लोगों के साथ साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. शादी की ढेर सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

अनंत-राधिका की शादी का जश्न काफी लंबे समय से मनाया जा रहा है. पहले जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन उसके बाद इटली में दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन के अलावा कई और पार्टीज के साथ साथ शादी के बाद भी तीन दिनों का जश्न दुनिया भर ने देखा, लेकिन क्या सच में अभी तक उनकी शादी का ये जश्न खत्म नहीं हुआ है? 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी ने लंदन में अनंत-राधिका की पोस्ट-वेडिंग पार्टी के लिए एक 7 स्टार होटल स्टोक पार्क बुक किया है. 

2 महीने और चलेगा अनंत-राधिका का फंक्शन!

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस होटल को दो महीने के लिए बुक किया गया है, यानी मुकेश अंबानी ने होटल सितंबर तक के लिए बुक किया है. जहां अनंत-राधिका का पोस्ट वेडिंग फंक्शन में कई विदेशी मेहमान इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी दावे गलत हैं. अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने साल 2021 में स्टोक पार्क एस्टेट को 57 मिलियन यूरो में खरीदा था. वहीं, होटल की तरफ से भी एक पोस्ट जारी किया गया है. 

भारतीय संस्कृति के बड़े फैन हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार, 'महाभारत' और 'भागवत गीता' को करते हैं फॉलो; बोले- 'भगवान ने अर्जुन का रथ..'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stoke Park (@stokepark)

होटल ने भी खारिज की फंक्शन की बात 

इस पोस्ट में भी किसी भी वेडिंग या पोस्ट वेंडिग पार्टी का खंडन किया गया है. पोस्ट में होटल की एक तस्वीर शेयर की गई और साथ ही लिखा है, 'स्टोक पार्क में हम आम तौर पर प्राइवेट मोमेंट पर कमेंट्स नहीं करते हैं, लेकिन हाल ही में मीडिया में चल रही अटकलों के मद्देनजर हम ये साफ करना चाहेंगे कि इस गर्मी में एस्टेट में कोई शादी समारोह आयोजित करने की योजना नहीं है. हमेशा की तरह, हम एस्टेट को वर्ल्ड क्लास होटल और गोल्फ कोर्स बनाने के अपने भविष्य के दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं'. 

Trending news