क्यों टला अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का हनीमून? रिसेप्शन के बाद मुकेश अंबानी के परिवार के हैं ये प्लान
Advertisement
trendingNow12336027

क्यों टला अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का हनीमून? रिसेप्शन के बाद मुकेश अंबानी के परिवार के हैं ये प्लान

Anant Ambani Radhika Merchant Honeymoo: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की धूमधाम से शादी हो चुकी है. दोनों को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. वहीं देश से लेकर विदेश की तमाम हस्तियों ने भी इस शादी को एन्जॉय किया. अब नई डिटेल सामने आ रही है कि कपल शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जा पाएंगे. इसका कारण भी सामने आया है.

 

क्यों टला अनंत-राधिका का हनीमून

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई 2024 को धूमधाम से शादी हुई. दोनों ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए. जहां देश विदेश की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी में पहुंचे. फिलहाल मंगल उत्सव चल रहा है जिसे रिसेप्शन बताया गया है. इस बीच राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के हनीमून को लेकर भी डिटेल सामने आई है. कहा जा रहा है कि वह शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. चलिए बताते हैं आखिर क्यों.

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए रवाना नहीं होंगे. फैमिली से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अनंत और राधिका दोनों ही गुजराती परिवार से आते हैं. दोनों ही अपने अपने रीति-रिवाजों और परंपरा को बहुत मानते हैं. ऐसे वह शादी के बाद सबसे पहले इन सब पर ही फोकस करेंगे.

क्यों हनीमून टला
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया, 'कई सेवा और दान का महत्व होता है. परिवार कुछ स्पेशनल पूजा और विधि भी करवाने वाले हैं. तो ऐसे में कई रस्मों में राधिका और अनंत बिजी रहने वाले हैं. जब दोनों इन सब कामों से फ्री हो जाएंगे तो वह हनीमून पर जाएंगे.'

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी चला रहे भंडारा
मालूम हो, अनंत अंबानी की शादी के मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 40 दिन के भंडारे का कार्यक्रम बैठाया. ये मुंबई वाले घर एंटीलिया के बाहर हो रहा है. इस भंडारे के जरिए उनका मकसद है कि रोजाना जरूरतमंद के लोगों का पेट भर सके. करीब 9000 लोग रोजाना खाना खा रहे हैं.

क्या है अंबानी की पार्टी में सेलेब्स की कलाई पर बंधे बैंड का मतलब? आलिया को गुलाबी और अनन्या को नीला, जानें वजह

राजनीतिक हस्तियां भी पहुंची
मालूम हो, अनंत राधिका की शादी में पीएम मोदी के अलावा ममता बनर्जी, कमल नाथ, सलमान खुर्शीद, लालू यादव, स्मृति ईरानी समेत कई हस्तियां शामिल हुए तो वहीं साउथ सेलेब्स का भी तांता लगा. 

Trending news