डायरेक्टर सुकुमार के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर की Puspa 2 से तस्वीर, लिखी है मजेदार बात
Advertisement

डायरेक्टर सुकुमार के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर की Puspa 2 से तस्वीर, लिखी है मजेदार बात

Allu Arjun on Sukumar Birthday: पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार का बर्थडे है. इस मौके पर पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन ने धमाकेदार फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ में दिख रहे हैं. इस मौके पर एक्टर ने जो बात कही है वो काफी दिलचस्प है.

अल्लू अर्जुन

'पुष्पा द राइज' के निर्देशक सुकुमार के बर्थडे पर साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने फिल्म से धमाकेदार लुक शेयर किया है. उन्होंने डायरेक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 'पुष्पा 2' से एक फोटो शेयर की है. मालूम हो, 'पुष्पा' फिल्म ने दुनियाभर में सनसनी मचा दी थी. इसके गानों से लेकर इसके किरदारों और इसके डायलॉग्स तक, सबकुछ लोगों को खूब पसंद आया था. अब लोगों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है.

'पुष्पा द राइज' के उत्साह में डूबे फैंस के लिए अल्लू अर्जुन का लेटेस्ट पोस्ट बड़ा कमाल का है. जहां इसके सीक्वल, 'पुष्पा 2: द रूल' से जुड़ी एक तस्वीर देखने को मिली है. जहां अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर सुकुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

 

सुकुमार के लिए अल्लू अर्जुन का पोस्ट
इस बेहद खास मौके पर आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, 'मेरे जीनियस सुक्कू डार्लिंग #Sukumar को जन्मदिन की शुभकामनाएं'

Pushpa 2 Release Date
वहीं सुकुमार के जन्मदिन पर 'पुष्पा' के मेकर्स ने भी अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक का एक पोस्टर साझा किया हैं. 'पुष्पा 2 द रूल' में एक बार फिर अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आएंगे. तो पुष्पा 2 द रूल  की रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 है.

Trending news