Alaya F Video: अलाया एफ का वीडियो देखकर लोग बोले, ‘साड़ी का तो मजाक बना कर रख दिया...’
Advertisement

Alaya F Video: अलाया एफ का वीडियो देखकर लोग बोले, ‘साड़ी का तो मजाक बना कर रख दिया...’

Alaya F Pics: चारों तरफ कैमरों और सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्रिटी लगातार लोगों की नजरों में रहते हैं. अच्छा करते हैं तो तारीफ होती है मगर जरा गड़बड़ हुई तो कड़ी आलोचना भी होती है. खुद को फिल्मों में जमाने की कोशिश कर रहीं बोल्ड एक्ट्रेस अलाया एफ हाल में साड़ी पहने नजर आईं, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया कि...

 

Alaya F Video: अलाया एफ का वीडियो देखकर लोग बोले, ‘साड़ी का तो मजाक बना कर रख दिया...’

Alaya F In Saree: अपने बोल्ड फैशन से अक्सर लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाली अभिनेत्री अलाया एफ की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा तैयार ब्लैक साड़ी और बिकिनी ब्लाउज में अलाया इन तस्वीरों में खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन तस्वीरों के साथ इसी ड्रेस में अलाया का एक वीडियो भी चर्चा में है. जो बीते रविवार (11 जून) का है. अलाया इस ड्रेस में मुंबई में निर्माता मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के शादी के रिसेप्शन में पहुंची थीं. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम चर्चित सितारे पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान जिस तरह से अलाया ने पैपराजी के सामने साड़ी को संभालते हुए पोज किया, वह अब लोगों के निशाने पर है.

गहरी नेकलाइन
पैपराजी को पोज देते वक्त अलाया खूब मुस्कुरा रही थीं. अलाया की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अलाया ने अपने साड़ी के साथ स्टोन-स्टडेड नेकलेस में थीं और उन्होंने न्यूतम मेकअप किया था. उनके बाल खुले थे. उनके इस लुक पर फैन्स बड़ी तारीफें कर रहे हैं, मीडिया के एक वर्ग में उन्हें ब्लाउज की गहरी नेकलाइन के लिए ट्रोल कर रहा है. लेकिन इससे ज्यादा अलाया इस बात के लिए ट्रोल हो रही हैं कि वह समझ नहीं पा रही थीं कि पैपराजी के सामने खुद को कैसे प्रोज करें. वह अपनी ड्रेस को लेकर भी सहज नहीं थीं. इसी दौरान उन्होंने अपनी साड़ी को कुछ इस तरह से ठीक किया, मानो वह खुद को और रिवील कर रही हैं. इसी बात ने ट्रोलर्स को मौका दे दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेहतर व्यू के लिए
इसी पर यूजर्स सवाल करने लगे कि वास्तव में वह साड़ी के साथ क्या कर रही थीं. क्या वह खुद को ढंक रही थीं या फिर कुछ और. कुछ ने कहा कि वह साड़ी में हताश लग रही थीं. एक यूजर ने लिखा कि क्या यह ब्लाउज है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह खुद को छुपा नहीं रहीं बल्कि बेहतर व्यू के लिए अपनी साड़ी को स्लाइड कर रही हैं. एक कमेंट में लिखा गया कि साड़ी को मजाक बनाकर रख दिया है आजकल के सेलेब्रिटीज ने. जब देखो तब बिकिनी के ऊपर साड़ी लपेट लेते हैं. किसी को अलाया एफ को इस ड्रेस में एक अन्य एक्ट्रेस अनन्या पांडे की याद आ गई. अलाया आखिरी बार अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत और ओटीटी फिल्म यू-टर्न में नजर आई थीं. इस साल वह श्रीकांत भोला की बायोपिक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. जिसमें राजकुमार राव हैं. वह टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी नजर आएंगी.

 

Trending news