Guess Who: 3 साल पहले डेब्यू, अब तक की 4 फिल्में, एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस लुक से रहती हैं चर्चा में
Advertisement

Guess Who: 3 साल पहले डेब्यू, अब तक की 4 फिल्में, एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस लुक से रहती हैं चर्चा में

Actress Stylish Looks: हसीना ने 2020 में डेब्यू किया था और तब से अब तक वो 4 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज भी होंगी. लेकिन एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर ये छाई रहती हैं.

Guess Who: 3 साल पहले डेब्यू, अब तक की 4 फिल्में, एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस लुक से रहती हैं चर्चा में

Actress Alaya F Stylish outfits: स्टाइल ऐसा कि बस देखें ही जाएं, अदाएं ऐसीं कि उन पर मर मिट जाएं. भला ये हसीना है कौन. क्या आप पहचान पाएं इन्हें. नहीं तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के आज के दौर की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) हैं. जी हां...वहीं अलाया जिन्होंने 2020 में सैफ अली खान की बेटी बनकर बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आते ही छा गई थी. लेकिन फिलहाल एक्टिंग से ज्यादा स्टाइल से दिल चुरा लेती है ये हसीना. 

कम से कम इन तस्वीरों को देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. हर बार अदाओं का जादू कुछ यूं ही चला देती हैं अलाया कि देखने वाला दिल थाम कर रह जाए. हो भी क्यों ना...स्टाइल और ये अंदाज उन्हें मां पूजा बेदी से विरासत में जो मिला है. तो फिर महफिल लूटने की कला उनसे बेहतर और कौन जानेगा.

fallback

 

शनिवार को एक इवेंट में स्पॉट हुईं अलाया ने फिर से हुस्न का जादू चलाया. ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में अलाया ने जादू चला दिया. जैसे ही ये हसीना कैमरों के सामने आईं तो एक टक हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है बल्कि बेहद ही ग्लैमरस लुक में अलाया अक्सर ही कमाल करती हैं.

fallback

2020 में किया था डेब्यू
साल 2020 में अलाया एफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म का नाम था जवानी जानेमन जिसमें उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद वो कार्तिक आर्यन संग फ्रेडी में दिखीं. फिर उनकी ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत, और यू टर्न रिलीज हुई.   

रिलीज होंगी तीन फिल्में
हालांकि कोरोना काल में डेब्यू करने वालीं अलाया की सभी फिल्में ओटीटी पर ही आई हैं. ऐसे में बिग स्क्रीन पर छाने का मौका अभी तक उन्हें नहीं मिला है. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें श्री और बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग भी जारी है तो वहीं एक और गजब कहानी फिल्म की शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं. 
  

Trending news