Akshay Kumar: खास अंदाज में अक्षय कुमार ने मनाया बर्थडे, Video देख तारीफों की लगा देंगे झड़ी!
Advertisement
trendingNow11862938

Akshay Kumar: खास अंदाज में अक्षय कुमार ने मनाया बर्थडे, Video देख तारीफों की लगा देंगे झड़ी!

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार ने बेहद ही खास अंदाज में अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. एक्टर परिवार के साथ महाकाल की शरण में पहुंचे हैं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Birthday Celebration: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज यानी 9 सितंबर 2023 को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बर्थडे के मौके पर सुपरस्टार ग्लैमर वर्ल्ड की पार्टीज और शोर-शराबे से दूर महाकाल की शरण पहुंचे हैं. जहां से एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) वीडियो में महाकाल के चरणों में बैठे दिखाई रहे हैं. अक्षय कुमार के साथ उनका परिवार और क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं.

भस्म आरती में शामिल हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) वायरल वीडियो में माथे पर चंदन और भगवा चोला पहने महाकालेश्वर मंदिर के नंदी हॉल में बैठे दिख रहे हैं. अक्षय (Akshay Kumar Sister) के साथ उनकी बहन, बेटे आरव और क्रिकेटर शिखर धवन भी महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए. रिपोर्ट्स के अनुसार, महाकाल के दर्शन करने के बाद एक्टर और क्रिकेटर दोनों ने ही मीडिया से भी बात की, जहां अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति के लिए प्रार्थना की है. तो शिखर धवन ने कहा, उन्होंने भारतीय टीम की जीत की कामना की है. 

OMG 2 की शूटिंग के दौरान भी पहुंचे थे महाकाल!

एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) के महाकाल पहुंचने की खबर सिर्फ मंदिर की समिति के अलावा किसी को नहीं थी. लेकिन जैसे ही एक्टर परिवार के साथ मंदिर में दाखिल हुए, श्रद्धालुओं का उत्साह दोगुना बढ़ गया. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर साल 2021 में ओएमजी की शूटिंग के दौरान भी महाकाल मत्था टेकने आए थे. बता दें, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 की कहानी उज्जैन और महाकालेश्वर मंदिर के इर्द-गिर्द ही बुनी गई है. वहीं अक्षय अब नई फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आने वाले हैं. मिशन रानीगंज अक्टूबर महीने में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. 

Trending news