Akshay Kumar के अपोजिट मिली यह फिल्म तो क्यों रोईं Priyanka Chopra, बाद में रोल से जीता सबका दिल
Advertisement
trendingNow11350412

Akshay Kumar के अपोजिट मिली यह फिल्म तो क्यों रोईं Priyanka Chopra, बाद में रोल से जीता सबका दिल

Bollywood Actresses As Vamp: लंबे बॉलीवुड करियर में प्रियंका चोपड़ा के जो रोल याद किए जाते हैं, उनमें फिल्म ऐतराज की सोनिया कपूर रॉय शामिल है. जब प्रियंका ने पहली बार यह रोल सुना तो वह उदास हो गईं. उन्हें गुस्सा आया. फिर कैसे स्वीकार किया यह रोल उन्होंनेॽ जानिए.

 

Akshay Kumar के अपोजिट मिली यह फिल्म तो क्यों रोईं Priyanka Chopra, बाद में रोल से जीता सबका दिल

Akshay Kumar Priyanka Chopra Films: इन दिनों निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन लगातार मीडिया में बातचीत करते हुए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के राज खोल रहे हैं. पिछले दिनों दोनों पर फिल्म बरसात में फिल्माए एक अनरिलीज्ड गाने को सबके बीच लाने के बाद उन्होंने नया राज खोला है. साल 1990 से 2000 के शुरुआती दौर में सुनील दर्शन (Sunil Darshan) जबर्दस्त सक्रिय थे और बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर रहे थे. लारा दत्ता (Lara Dutta) और प्रियंका चोपड़ा को उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था. अक्षय कुमार जिन दिनों बड़े स्टार नहीं बने थे, सुनील दर्शन की फिल्मों में लगातार काम कर रहे थे. वही यह समय था जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी कि मीडिया में उनके रोमांस की सुर्खियां थीं और अक्षय ने सुनील दर्शन की बरसात, शूटिंग शुरू करने के बाद इसलिए छोड़ थी क्योंकि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने साफ कह दिया था कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे.

पहले सो जाएं, फिर बात करें
यह मामला अक्षय-प्रियंका की नजदीकियों के दौर का ही है. एक यूट्यूब (YouTube) चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया कि जब निर्माता सुभाष घई ने प्रियंका चोपड़ा को अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म ऐतराज में वैंप यानी अपने सौंदर्य से पुरुषों का फायदा उठाने वाली महिला का रोल दिया तो वह बुरी तरह से चौंक गई थीं. सुनील ने बताया कि यह रोल सुनने के बाद प्रियंका चोपड़ा बहुत नाराज और उदास हो गईं. वह घर गईं और रोईं. उन्होंने कहा कि प्रियंका ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्षय के अपोजिट वैंप का रोल दिया गया है. तब सुनील दर्शन ने उन्हें समझाया कि यह बहुत अहम भूमिका है और इसे करना चाहिए. उन्होंने प्रियंका से कहा कि इस समय वह इमोशनल हैं और ठीक से सोच नहीं पा रही हैं. इसलिए सो जाएं और जागने के बाद ऑफिस में आकर मिलें.

सबने की थी तारीफ सोनिया की
सुनील दर्शन ने बताया कि उन्होंने ही प्रियंका के दिमाग में यह बात बैठाई थी कि उन्हें ऐतराज में वैंप का रोल करना चाहिए. तब वह राजी हुईं. उल्लेखनीय है कि ऐतराज में प्रियंका का यह रोल उनके करियर की सबसे शानदार भूमिकाओं में गिना जाता है. ऐतराज में वह ऐसे उद्योगपति (अमरीश पुरी) की पत्नी के रोल में थीं, जिसकी कंपनी में अक्षय काम करते हैं. वह प्रियंका के पूर्व प्रेमी के रोल में थे. लेकिन उस कंपनी में जब वह काम करते हैं तो प्रियंका अपनी पोजिशन का फायदा उठाते हुए उनके नजदीक आने की कोशिश करती हैं. फिर यौन शोषण का आरोप लगा देती है. तब मामला कोर्ट में जाता है. 2004 में यह फिल्म दीवाली (Diwali) पर वीर जारा, मुगल-ए-आजम (रंगीन) और नाच के साथ रिलीज हुई थी. सबसे ज्यादा तारीफें तब ऐतराज को मिली थी. फिल्म में करीना कपूर और अन्नू कपूर के भी अहम रोल थे, जबकि अब्बास-मस्तान ने फिल्म का निर्देशन किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news