Akshay Kumar की जिस फिल्म के सीक्वल पर मचा बवाल, वह हुई थी 60 करोड़ में तैयार, फिर मेकर्स को कर दिया था मालामाल
Advertisement
trendingNow11821721

Akshay Kumar की जिस फिल्म के सीक्वल पर मचा बवाल, वह हुई थी 60 करोड़ में तैयार, फिर मेकर्स को कर दिया था मालामाल

Akshay Kumar OMG Movie: अक्षय कुमार की ओह माई गॉड के सीक्वल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच रहा है. लोग फिल्म को बायकॉट तक करने की मांग करने लगे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म

Akshay Kumar Films: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नई फिल्म ओएमजी 2 खूब ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर से क्लैश के बावजूद ओएमजी 2 ने पहले दिन 10.26 करोड़ की कमाई कर डाली है. लेकिन आज हम OMG 2 नहीं बल्कि ओह माई गॉड की बात करने जा रहे हैं. जी हां...अक्षय कुमार की फिल्म ओह माई गॉडी जिसमें एक्टर ने श्रीकृष्ण का किरदार निभाकर ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया था और बॉक्स ऑफिस पर बजट से तीन गुणा ज्यादा कमाई की थी. 

60 करोड़ में तैयार हुई थी ओह माई गॉड!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) की फिल्म ओह माई गॉड साल 2012 में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म का बजट करीब 60 करोड़ रुपए था. लेकिन जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स की वाहवाली लूट ले गई और साथ ही साथ ताबड़तोड़ कमाई भी कर डाली थी. खबरों के मुताबिक, ओह माई गॉड ने 193 करोड़ की टोटल कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. 

OMG ने पहले दिन सिर्फ कमाए थे 4 करोड़!

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG) और परेश रावल की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 4 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन ऑडियंस और क्रिटिक्स के फीडबैक के बाद दूसरे और तीसरे दिन ओह माई गॉड की कमाई में तगड़ा उछाल देखने को मिला था. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 36.95 करोड़, दूसरे हफ्ते में 21.15 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कूटे थे और विकीपीडिया के अनुसार फिल्म ने कुल कलेक्शन 193 करोड़ रहा था. 

क्या OMG 2 दिखा पाएगी अपना कमाल?

ओह माई गॉड का सीक्वल 11 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है. कहा जा रहा है कि ओएमजी 2 का बजट करीब 150 करोड़ है. अगर फिल्म को हिट की कैटेगरी में पहुंचना है तो अपने बजट से लगभग दो गुना कमाई बॉक्स ऑफिस पर करके दिखानी होगी. 

Trending news