Bollywood Actress: 'तुम हीरोइन नहीं बन सकती...' बोलकर झाड़ा पल्ला, सालों बाद ऐसे सामने आया Akshay Kumar का सच!
Advertisement
trendingNow11780740

Bollywood Actress: 'तुम हीरोइन नहीं बन सकती...' बोलकर झाड़ा पल्ला, सालों बाद ऐसे सामने आया Akshay Kumar का सच!

Akshay Kumar की पहली फिल्म सौगंध की को-एक्ट्रेस शांति प्रिया ने एक्टर को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. शांति प्रिया का कहना है कि जब उन्होंने अक्षय कुमार से काम मांगा तो उन्होंने अपना पल्ला अजीब बात कहकर झाड़ लिया था. 

अक्षय कुमार और शांति प्रिया

Akshay Kumar and Shanthi Priya: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने साल 1991 में शांति प्रिया (Shanthi Priya) के साथ फिल्म सौगंध से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस तो फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं लेकिन अक्षय कुमार कामयाबी की खूब ऊंची सीढ़ी चढ़ गए. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में वापसी की है और सालों बाद अक्षय कुमार का सच दुनिया के सामने लाकर रख दिया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वह वापसी करना चाह रही थीं तो उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) से काम मांगा था लेकिन एक्टर ने उनसे कहा कि 'तुम जानती हो ना तुम हीरोइन नहीं बन सकती है...? आइए, यहां जानते हैं आखिर यह माजरा पूरा क्या है.

शांति प्रिया ने बताया अक्षय कुमार का सच?

एक्ट्रेस शांति प्रिया (Shanthi Priya Films) ने हाल ही में बॉलीवुड ठिकाना को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- जब मैं हॉलीडे के सेट पर मिली तो वो वही अक्षय था. मैंने उसे कहा कि मैं वापसी करना चाहती हूं. तब उसने पूछा मैं क्या कर रही हूं, मेरे बच्चे कैसे हैं और उसके लंच ब्रेक के दौरान करीब हमने आधा घंटे तक बात की थी. उसने मुझे सोनाक्षी से भी मिलवाया और उसे बताया कि मैं उसकी पहली हीरोइन हूं. शांति प्रिया ने साथ ही कहा कि मैंने अक्षय को बताया कि मैं वापसी आने की प्लानिंग कर रही हूं तो अगर उसके पास कुछ अच्छा रहे तो मुझे बताए. शांति ने आगे बताया कि अक्षय ने इसपर जवाब में पहले कहा कि मैं पहले जैसी ही दिखती हूं, और फिर बाद में असलियत से वाकिफ कराते हुए कहा- 'तुम्हें पता है ना तुम हीरोइन नहीं बन सकती हो, राइट? 

अक्षय कुमार ने फिर एक्ट्रेस को कर दिया इग्नोर?

शांति प्रिया (Shanthi Priya Controversy) ने अपने इंटरव्यू में बताया- मुझे लगा था कि सुपरस्टार से कुछ मदद मिल जाएगी, लेकिन बाद में अहसास हुआ कि इंडस्ट्री में किसी से भी उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.शांति ने बताया, वह अक्षय कुमार को लगातार फोन और टेक्सट करती रहीं और वह उन्हें इग्नोर करते रहे. तब सीखा कि किसी से भी उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. शांति प्रिया ने फिर बताया कि मैं कुछ छिपाना नहीं चाहती , लेकिन उसके बाद मेरे पास उनके (अक्षय) के सेक्रेटरी का कॉल आया एयरलिफ्ट के लिए,  और उसने कहा सर आपकी फोटो चाहते हैं... मैंने तुरंत फोटो ईमेल कर दीं और लगातार फोन करती रही. वह लोग कहते रहे कि आपसे बात करेंगे लेकिन कभी नहीं किया...!

Trending news