रकुल-जैकी की शादी में अक्षय-टाइगर ने किया था जमकर डांस, Video में दिखा 'बड़े मियां छोटे मियां' का स्वैग
Advertisement
trendingNow12128273

रकुल-जैकी की शादी में अक्षय-टाइगर ने किया था जमकर डांस, Video में दिखा 'बड़े मियां छोटे मियां' का स्वैग

Jackky-Rakul Wedding Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ गोवा में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी में मस्ती करने नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

रकुल-जैकी की शादी में अक्षय-टाइगर ने किया था जमकर डांस

Jackky-Rakul Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में अक्षय और टाइगर जैकी को गले लगाकर शादी की बधाई देते नजर आ रहे हैं और साथ ही शादी में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों स्टार्स शादी में ढोल की थाप पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों ने शादी के लिए एक जैसा आउटफिट चुना. दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए. दोनों स्टार्स ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शर्ट पहनी हुई है. 

रकुल-जैकी की शादी में अक्षय-टाइगर ने की मस्ती

उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से एक्सेसराइज किया हुआ है. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी ने बताया कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के बाद रकुल और जैकी अपने हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे. दोनों की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल 2024, ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस भी बेसब्री से वेट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी की शादी में बॉलीवुड

बता दें, रकुल और जैकी की शादी गोवा में हुई है. दोनों के वेडिंग सेलिब्रेशन में परिवार वाले सदस्यों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी पहुंचे थे. अक्षय-टाइगर के अलावा भूमि, अनन्या, शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर, आय़ुष्मान खुराना और ऐसे ही ढेर सारे सितारों ने दोनों की शादी में जमकर मस्ती की थी. वहीं, रकुल ने सबसे पहले अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद वो लगातार शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

Trending news