अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ ऐसी क्या दी सलाह? जिसका है दिशा पटानी से कनेक्शन
Advertisement
trendingNow12175006

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ ऐसी क्या दी सलाह? जिसका है दिशा पटानी से कनेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan: हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड पिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच जब अक्षय से फिल्म के को-एक्टर टाइगर को एक सलाह देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसका फैंस दिशा पटानी से कनेक्शन जोड़ रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ ऐसी क्या दी सलाह? जिसका है दिशा पटानी से कनेक्शन

Akshay Kumar Advises To Tiger Shroff: आज मंगलवार, 27 मार्च को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इसकी रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना बढ़ गई है. हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रखा है, जिसकी खूब सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें फिल्म की पूरी कोस्ट एक साथ नजर आ रही है. 

'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च के वहां फिल्म के निर्देशक-निर्माता से लेकर फिल्म में नजर आने वाले सभी कलाकार एक साथ नजर आए. इस दौरान अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर साथ नजर आए. इसके अलावा फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी और निर्देशक अली अब्बास जफर भी नजर आए. इसी बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी उन्होंने मीडिया से बात की. 

टाइगर ने अक्षय को लेकर क्या कहा

ट्रेलर के मौके पर HT सिटी द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में खिलाड़ी कुमार के जवाब ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. दरअसल, जब छोटे मियां (टाइगर श्रॉफ) से बड़े मियां (अक्षय कुमार) को कोई सलाह देने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कुछ बोलने की औकात नहीं है मेरी, मुझे खिलाड़ी होने में कोई खामी नहीं दिखती, वे बूढ़े हो रहे हैं, हम युवा एक्टर्स को प्रेरित करते हैं', लेकिन इसी बीच अक्षय के जवाब ने सभी को हंसा दिया. जब अक्षय से यही सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी की हंसी छूट गई. 

पैर टूटा हुआ था फिर भी अक्षय कुमार ने पूरी की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी बोले- 'कोई और एक्टर होता...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अक्षय ने टाइगर को क्या सलाह दी

अक्षय ने टाइगर को सलाह देते हुए कहा, 'मैं टाइगर से ये ही कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो!'. इतनी बात कहने के बाद अक्षय कुमार खुद भी हंसने लगते हैं और फिल्म निर्माता भी हंसते हुए टाइगर के पास जाते हैं और उनको गले से लगा लेते हैं. इसके अलावा भी दोनों मीडिया से खूब सारी बातें की. बता दें, खबरों के मुताबिक टाइगर और दिशा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया है. हालांकि, साला 2022 की कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं.  

Trending news