इंडस्ट्री में कौन है अजय देवगन का दुश्मन? नाम सुनकर हैरान रह गए कर करण जौहर और रोहित शेट्टी
Advertisement
trendingNow12016141

इंडस्ट्री में कौन है अजय देवगन का दुश्मन? नाम सुनकर हैरान रह गए कर करण जौहर और रोहित शेट्टी

Koffee With Karan 8 का लेटेस्ट प्रोमो वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी काउच पर नजर आए. वीडियो में ये दोनों खूब मस्ती मजाक कर रहे हैं. इसी दौरान करण अजय से ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि जवाब सुनकर वो हैरान रह जाते हैं.

अजय देवगन और रोहित शेट्टी

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में इस बार अजय देवगन और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) मेहमान बनकर आए. इन दोनों स्टार्स का सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों स्टार्स बॉलीवुड और निजी लाइफ के बारे में कई बाते करते दिखे. वहीं इस वीडियो में करण जौहर ने अजय देवगन से पूछा कि इंडस्ट्री में तुम्हारा कोई दुश्मन है क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए अजय ने ऐसी बात कह दी कि उनका जवाब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सक्सेस पर कैसे रिएक्ट करते हैं अजय?
करण जौहर इस वीडियो में अजय (Ajay Devgn) से सवाल पूछते हैं कि 'आप सक्सेस पर कैसे ओवररिएक्ट करते हैं?' इस सवाल के जवाब में रोहित कहते हैं कि 'मैंने अजय और सलमान को देखा है.अगर फिल्म ब्लॉगबस्टर होती है तो ये दोनों आराम से वैनिटी वैन के बाहर बैठकर चिल करते हैं. अगर नहीं चलती है तो भी ये आराम से बैठकर चिल करते हैं.' इसके बाद करण अजय से पूछते हैं कि 'आप एयरपोर्ट पर पैप्स के द्वारा स्पॉट नहीं हुए?' इसके जवाब में अजय कहते हैं 'क्योंकि मैंने उन्हें कभी कॉल करके बुलाया नहीं.' ये जवाब सुनकर करण जौहर जोर से हंसने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

कौन है अजय का इंडस्ट्री में दुश्मन?
इसके बाद करण जौहर अजय देवगन से बैक टू बैक सवाल पूछते हैं. करण अजय से कहते हैं कि 'ऐसा कौन सा कॉमन रीजन होगा जिस दिन काजोल बात नहीं कर रही होगी?' इसके जवाब में अजय कहते हैं- 'मैं भी उस दिन का इंतजार कर रहा हूं.' ये सुनते ही रोहित शेट्टी और करण जौहर हंसने लगते हैं. इसके बाद करण कहते हैं- 'अजय तुम्हारा कोई बॉलीवुड में कभी कोई दुश्मन रहा है?' जबाव में करण कहते हैं- 'एक बार तुम जरूर रहे हो.' इस जवाब से करण जौहर शॉक्ड हो जाते हैं और उनकी बोलती बंद हो जाती है, जबकि रोहित शेट्टी जोर से हंसने लगते हैं.

 

 

 

 

 

Trending news