Sakina After Gadar 2: फिल्म हिट होते ही सकीना ने उतारा शराफत का चोला, VIDEO देख तारा सिंह के उड़ेंगे होश!
Advertisement

Sakina After Gadar 2: फिल्म हिट होते ही सकीना ने उतारा शराफत का चोला, VIDEO देख तारा सिंह के उड़ेंगे होश!

Ameesha Patel की फिल्म 'गदर 2' हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने शराफत का चोला उतार फेंका है. एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट वीडियो दुबई से शेयर किया है जिसमें उनका लुक देखने के बाद फैंस हैरान हो गए.

तारा सिंह की सकीना ने उतारा शराफत का चोला

Sakina After Gadar 2: 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म हिट कराने के लिए अमीषा पटेल ने तारा सिंह के साथ जमकर प्रमोशन किया. इस दौरान एक्ट्रेस लगातार कभी सूट तो कभी साड़ी पहनकर कैमरे के सामने नजर आईं. लेकिन फिल्म हिट होने के बाद अमीषा पटेल ने कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर सामने आईं कि उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठे बोल्ड कपड़े पहने नजर आईं.

पहना वनपीस 
इस वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कैमरे के सामने गोल्डन कलर का शॉर्ट ड्रेस पहनकर इठलाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए हैं और एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

 

 

उतारा शराफत का चोला
'गदर' (Gadar) की सकीना की ये लुक देखकर उनके फैंस शॉक्ड है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कभी साड़ी तो कभी सूट में सकीना के लुक में नजर आईं तो वहीं फिल्म के हिट होते ही एक्ट्रेस ने शराफत का चोला उतार फेंका और कैमरे के सामने अपना दिलकश अंदाज फैंस को दिखाया.

 

 

दुबई से शेयर किया वीडियो
अमीषा पटेल ने ये वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- 'दुबई...लास्ट नाइट ईवनिंग.' इस वीडियो में अमीषा स्ट्रैपी गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसका गला काफी ज्यादा डीपनेक है. इसके साथ ही एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ कैमरे पर ओपन हेयर में दिखीं.

आ सकती है 'गदर 3'
फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बातों ही बातों में हिंट दिया कि 'गदर 3' भी आ सकती है. लेकिन इतना जरूर है कि 'गदर 2' से 'गदर 3' बनने में उतना वक्त नहीं लगेगा जितना 'गदर' से 'गदर 2' को बनने में लगा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. फिल्म में तारा और सकीना की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा.

 

                                 

 

Trending news