Flop Actor: करोड़ों का मालिक है बॉलीवुड का ये फ्लॉप एक्टर, लाइमलाइट से हुआ गायब तो जीने लगा लग्जरी लाइफ
Advertisement
trendingNow11752785

Flop Actor: करोड़ों का मालिक है बॉलीवुड का ये फ्लॉप एक्टर, लाइमलाइट से हुआ गायब तो जीने लगा लग्जरी लाइफ

Aftab Shivdasani 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्मों में नाकामयाब होने वाले आफताब लग्जरी लाइफ जीते हैं. यहां तक कि करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी है. जानिए आफताब आखिर इतनी कमाई कहां से करते हैं.

आफताब शिदासानी बर्थडे

Aftab Shivdasani Birthday: 'मिस्टर इंडिया' फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) आज अपना 45वां जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहे हैं. आफताब ने बतौर चाइल्ड एक्टर कई फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया. जिसमें 'अव्वल नंबर', 'चालबाज' और 'इंसानियत' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है. लेकिन बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करने के बाद आफताब वो नाम और शोहरत नहीं कमा सके जो बतौर चाइल्ड एक्टर अपने नाम की थी. लेकिन फिल्मों में फ्लॉप एक्टर का तमगा लिए ये एक्टर आज करोड़ों का मालिक है और लग्जरी लाइफ जीता है. जानिए आफताब शिवदासानी के बारे में.

 

 

19 साल में बना लीड एक्टर 
आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने महज 19 साल की उम्र में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में आफताब उर्मिला मातोंडकर के अपोजिट थे. फिल्म हिट हुई और आफताब रातों-रात स्टार बन गए थे. इसके बाद आफताब कई सारी फिल्मों में नजर आए.  

 

 

फिल्मों में हुए नाकाम
आफताब ने पहली हिट फिल्म देने के बाद कई और फिल्मों में बतौर लीड एक्टर तो कई मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आए. लेकिन किसी भी फिल्म में उनका सिक्का नहीं चल पाया. इन फिल्मों में 'आवारा पागल दीवाना', 'हंगामा', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'कसूर', 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'क्या यही प्यार है' और 'प्यासा' शामिल है. फिल्मों में बतौर लीड एक्टर आफताब दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे और देखते ही देखते फिल्मों और लाइमलाइट से गायब हो गए. 
 
कबीर बेदी की एक्स वाइफ की बहन से की शादी
आफताब शिवदासानी और कबीर बेदी का भी एक रिश्ता है. दरअसल, आफताब ने कबीर बेदी की एक्स वाइफ परवीन दुसांझ की बहन निन दुसांझ से शादी की है. निन ब्रिटिश इंडियन है. वहीं शादी से पहले निन मॉडलिंग किया करती थी और फेमस लग्जरी ब्रांड की कंसल्टेंट भी थीं.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nin Dusanj Shivdasani (@nin_dusanj)

 

सालाना कमाई 3 करोड़
फिल्मों में भले ही आफताब फ्लॉप हैं. लेकिन अपने प्रोडक्शन हाउस और दूसरे इवेंट्स की बदौलत करोड़ों की कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब की सालाना इनकम करीबन 3 करोड़ है. मुंबई में उनका खुद का आलीशान घर है. इसके साथ ही करोड़ों की ऑडी और बीएमडब्यू कार है. लिहाजा आफताब करीबन 51 करोड़ के मालिक है.

Trending news