कम उम्र में इस एक्ट्रेस से दीवाने हो गए थे Adnan Sami, 9 साल बड़ी अभिनेत्री से किया निकाह, 3 साल में ही टूटा रिश्ता
Advertisement

कम उम्र में इस एक्ट्रेस से दीवाने हो गए थे Adnan Sami, 9 साल बड़ी अभिनेत्री से किया निकाह, 3 साल में ही टूटा रिश्ता

Adnan Sami and Zeba Bakhtiyar: अदनान सामी एक पाकिस्तानी सिंगर रहे लेकिन हिंदुस्तान से लगाव उन्हें भारत ले आया. लेकिन आज हम बात उनकी पहली शादी की करेंगे जो उन्होंने 22 की उम्र में की थी वो भी 9 साल बड़ी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से.

अदनान सामी

Adnan Sami Zeba Bakhtiyar Marriage: सिंगर अदनान सामी के गानों पर पाकिस्तान ही नहीं भारत भी झूमा और आज भी उनके गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं. भारत से उन्हें इतना प्यार मिला कि वो पाकिस्तान छोड़ यही बस गए. लेकिन आज हम उनके भारत में बसने के बारे में बात नहीं करने वाले हैं बल्कि चर्चा होगी अदनान सामी (Adnan Sami) और जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiyar) की जिन्हें वो 22 की उम्र में ही दिल दे बैठे थे जबकि जेबा उनसे 9 साल बड़ी थीं. जेबा एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड फिल्म हिना में भी नजर आई थीं. तब हिंदुस्तान के लोगों ने उन्हें भी खूब प्यार दिया लेकिन अदनान सामी उन्हें दिल ही दे बैठे. 

22 की उम्र में ही कर ली थी शादी
अदनान सामी ने कम उम्र में ही खुद से 9 साल बड़ी जेबा बख्तियार संग शादी का फैसला ले लिया था. उम्र के हर फासले को दरकिनार करते हुए अदनान सामी ने जेबा से निकाह किया. दोनों एक दूसरे के इस कदर दीवाने थे कि जमाने के विरोध की भी किसी ने परवाह नहीं की तो अदनान ने करियर को दरकिनार कर दिया. लेकिन जितनी जल्दी प्यार हुआ उतनी ही जल्दी इश्क छूमंतर भी हो गया. इनकी शादी में कुछ समय बाद ही परेशानियों का दौर शुरू हो गया और फिर दोनों ने बड़ा फैसला लिया. 

fallback

3 सालों में ही हो गया तलाक

1993 में निकाह करने वाले इस जोड़े ने काफी जल्दी ही अलग होने का भी फैसला ले लिया. 1996 में ये अलग हो गए हालांकि उस वक्त तक जेबा एक बेटे की मां भी बन चुकी थीं लेकिन इनके रिश्ते में कोई गुंजाइश नहीं बची थी. लिहाजा उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. 1996 में इनका तलाक हुआ और फिर दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. जेबा से तलाक के बाद अदनान 2001 में साबाह गालाद्रि से निकाह किया और फिर उन्हें तलाक देकर 2010 में रोया सामी खान से शादी की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news