Adnan Sami का बड़ा बयान- पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा
Advertisement

Adnan Sami का बड़ा बयान- पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा

Adnan Sami Tweet: सिंगर अदनान सामी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट साझा किया और पाकिस्तान पर अपने साथ हुए बर्ताव को लेकर जमकर हमला बोला है.  

 

Adnan Sami का बड़ा बयान- पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा

Adnan Sami On Pakistan: संगीतकार अदनान सामी ने उन्हें प्रताड़ित करने के लिए पाकिस्तानी प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सही समय आने पर वो इसका खुलासा करेंगे, जिससे कई लोग सदमे में आ जाएंगे. अदनान, जो 2016 से भारत के नागरिक हैं, ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी पिता के घर पैदा हुए थे. अदनान ने पाकिस्तान की आलोचना करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी. नए घटनाक्रम में उन्होंने 'हकीकत उजागर' करने का वादा किया कि प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया.

अदनान सामी ने किया ये पोस्ट

उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट साझा किया. नोट में लिखा है, "कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत क्यों है. कड़वा सच यह है कि मुझे पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई नफरत नहीं है, जो बहुत अच्छे हैं. मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ADNAN SAMI (@adnansamiworld)

गायक ने कहा कि उनके साथ हुए व्यवहार के कारण उन्हें पाकिस्तान प्रशासन से समस्या है.

पाकिस्तान को छोड़ने का कारण 

उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरी सरकार के खिलाफ कई दिक्कतें हैं. जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि उस प्रशासन ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंतत: मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया."

सही समय का इंतजार 

पद्म श्री पुरस्कार विजेता ने निष्कर्ष निकाला, "एक दिन, जल्द ही, मैं इस वास्तविकता को उजागर करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जिसे बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता, यह बहुतों को हैरान कर देगी! मैं इस सब के बारे में कई वर्षों से चुप हूं, लेकिन बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं .."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news