Actresses Costly Saree Look: लाखों की साड़ी पहनकर अंबानी के फंक्शन में पहुंचीं ये हीरोइनें, जानें सबसे महंगी किसकी
Advertisement

Actresses Costly Saree Look: लाखों की साड़ी पहनकर अंबानी के फंक्शन में पहुंचीं ये हीरोइनें, जानें सबसे महंगी किसकी

Ambani के यहां बॉलीवुड हसीनाएं एक से बढ़कर एक चमचमाती महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस मौके पर हसीनाओं ने कैमरे के सामने किलर पोज दिए और साड़ी में आग लगा दी. लेकिन क्या आपको पता है इस इवेंट में हीरोइनों ने हजारों की नहीं बल्कि लाखों की साड़ी पहनी.

 

मुकेश अंबानी के घर लाखों की साड़ी पहनकर पहुंचीं हीरोइनें

Actresses Costly Saree Look: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर पर सितारों का जमावड़ा लगा. मौका बप्पा के दर्शन करने और उनकी पूजा अर्चना करने का था. इस मौके पर बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे. कुछ हीरोइनों ने इस मौके पर इंडियन लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाया तो वहीं कुछ हीरोइनों इस मौके पर इतनी महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं कि उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया. देखिए कौन सी एक्ट्रेस किस लुक में और कितनी महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं.

कियारा का क्लासी साड़ी लुक
गणेश चतुर्थी पर बप्पा का आशीर्वाद लेने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर पहुंचे. इस दौरान कियारा मेहंदी कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं तो वहीं सिद्धार्थ पिकॉक कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. कियारा की ये साड़ी वैसे तो प्लेन है लेकिन बॉर्डर इतना ज्यादा हैवी कि को वो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही कियारा ने इस साड़ी के साथ हैवी वर्क वाला ब्लाउज पहना. कियारा ने ये साड़ी डिजाइनर जयंत रेड्डी के कलेक्शन से ली है. इसमें हाथ से जरी की कढ़ाई की गई है. डिजाइनर की ऑनलाइन साइट के अनुसार इस साड़ी की कीमत 1 लाख 84 हजार 900 रुपये है.

 

 

मानुषी छिल्लर
मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) भी इस मौके पर सज धजकर पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर आइवरी प्रिंटेड साड़ी पहनी और कान में बड़े-बड़े झुमके और बन बनाया. मानुषी ने ये साड़ी डिजाइनर तरुण तहिलियानी के कलेक्शन से सिलेक्ट की. सिल्वर बॉर्डर, स्वारोवस्की क्रिस्टल हाई लाइट वाली इस साड़ी की कीमत वेब साइट के अनुसार 1 लाख 64 हजार 900 रुपये है.

 

 

आलिया भट्ट
इस मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रेड कलर की प्लेन साड़ी हैवी ब्लाउज के साथ पहने नजर आईं. एक लुक देखने में तो तो आपको लगेगा कि ये साड़ी काफी सस्ती होगी. लेकिन आलिया ने इस साड़ी पर मोटी रकम खर्च की है. ये साड़ी एक्ट्रेस ने अर्पिता मेहरा के कलेक्शन की पहनी है. इसकी कीमत 95 हजार रुपये है.

 

 

 

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी इस मौके पर रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं. इस साड़ी पर गोल्डन वर्क हुआ है और ब्लाउज भी काफी ज्यादा हैवी है. अथिया की लाल रंग की जॉर्जेट साड़ी पर स्टोन भी लगे हुए हैं और आस्तीन का डिजाइन उनके इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. अथिया ने ये साड़ी तरुण तहिलियानी के कलेक्शन से ली है. इसकी कीमत करीबन 2 लाख 79 हजार 900 रुपये है.

Trending news