Kiran Rao कर रही थीं बात, अचानक आमिर ने एक्स वाइफ को कर डाला KISS, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12042716

Kiran Rao कर रही थीं बात, अचानक आमिर ने एक्स वाइफ को कर डाला KISS, वीडियो वायरल

Aamir Khan Video: बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आमिर खान वीडियो में एक्स वाइफ किरण राव को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान और किरण राव

Aamir Khan and Kiran Rao: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान की 3 जनवरी 2024 की शाम धूम-धाम के साथ लैविश अंदाज में रजिस्टर्ड मैरिज हो गई है. आयरा खान (Ira Khan Wedding) और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इन्हीं के बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

एक्स वाइफ पर प्यार लुटाते नजर आए आमिर खान!

आयरा खान (Ira Khan Marriage) और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड मैरिज के बाद आमिर खान की पूरी फैमिली ने पैपराजी के सामने आकर खूब पोज दिए हैं. आयरा की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ खूब सारी फोटोज क्लिक कराईं. लेकिन जिस वायरल वीडियो की बात हम कर रहे हैं उसमें आमिर खान (Aamir Khan Video), एक्स वाइफ किरण राव के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. जी हां...वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान, एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) की तरफ आते हैं और  उनसे कुछ बात करते हैं, फिर उन्हें गाल पर किस करके चले जाते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तलाक ले चुके हैं आमिर खान और किरण राव!

मालूम हो, आमिर खान (Aamir Khan Wife) और किरण राव ने कोरोना महामारी के दौरान अपने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. एक्टर ने एक वीडियो के जरिए किरण राव से अलग होने की बात बताई थी. हालांकि तलाक के बाद भी आमिर खान अपनी दोनों ही एक्स वाइफ्स के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं. बता दें, आमिर खान और किरण राव का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है. वहीं आमिर और रीना दत्त के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम जुनैद और बेटी का नाम आयरा खान है.

Trending news