The Family Man 3: रिलीज तो छोड़िए, अभी शूटिंग भी नहीं हुई है शुरू...Manoj Bajpayee ने बताया तीसरे सीजन का असली सच
Advertisement

The Family Man 3: रिलीज तो छोड़िए, अभी शूटिंग भी नहीं हुई है शुरू...Manoj Bajpayee ने बताया तीसरे सीजन का असली सच

Manoj Bajpayee on The Family Man 3: ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. उम्मीद थी कि इस साल ये रिलीज हो जाएगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हो जा रहा है. मनोज वाजपेयी ने अब इसके पीछे की असल वजह रिवील कर दी है.

द फैमिली मैन

The Family Man 3 Release Date: अगर ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो उसमे द फैमिली मैन का नाम भी जरूर शामिल किया जाता है. मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की ये सीरीज बेहद पॉपुलर है जिसके दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को है इंतजार इसके तीसरे सीजन का लेकिन ये इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. वहीं अब इसके पीछे का असली वजह क्या है वो खुद सीरीज के लीड एक्टर मनोज वाजपेयी ने बता दी है और इसे जानने के बाद आपका दिल जरूर टूट जाएगा.

रिलीज में लगेगा अभी काफी समय
अगर आप सोच रहे हैं कि इस साल द फैमिली मैन 3 आप देख पाएंगे तो भूल जाइए. क्योंकि इस सीरीज के रिलीज का इंतजार अभी काफी लंबा होने वाला है. सीरीज रिलीज तो दूर अभी इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. जी हां...हाल ही में खुद मनोज वाजपेयी ने इस राज से पर्दा उठाया कि अभी इसकी शूटिंग कब शुरू होगी उन्हें इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है. उनके मुताबिक ना तो ओटीटी चैनल और ना ही अभी मेकर्स की तरफ से उन्हें कुछ हिंट मिला है. लिहाजा उन्हें अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि उन्होंने खुद से ही उम्मीद जताई कि वो सीरीज की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू कर सकते हैं.

fallback

पहले दो सीजन रहे थे जबरदस्त हिट 
वहीं द फैमिली मैन सीरीज के पहले रिलीज दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे थे. हालांकि दूसरा सीजन कॉन्ट्रोवर्सी में भी ज्यादा घिरा दिखा लेकिन इसके बावजूद उसे काफी पसंद किया गया. दूसरे सीजन को एक जबरदस्त क्लाइमैक्स के साथ छोड़ा गया था जिसे कोरोनावायरस से जोड़ा जाना था. लिहाजा तभी से लोग इसके आगे की कहानी जानना चाहते हैं कहा जा रहा था कि इस साल ये सीरीज रिलीज हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

Trending news