Bhojpuri Song: नारंगी साड़ी में 'नागिन' सी बलखाईं रानी चटर्जी, गाने का वीडियो मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow12063177

Bhojpuri Song: नारंगी साड़ी में 'नागिन' सी बलखाईं रानी चटर्जी, गाने का वीडियो मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने गानों और डांस को लेकर भी फैंस की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही दमदार भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

नारंगी साड़ी में 'नागिन' सी बलखाईं रानी चटर्जी, गाने का वीडियो मचा रहा धमाल

Rani Chatterjee Bhojpuri Song: हिंदी गानों के साथ-साथ कई लोगों भोजपुरी गानों को भी सुनना बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई भोजपुरी गाने वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. 

गाने के वीडियो में रानी चटर्जी नारंगी कलर की साड़ी में और हेवी मेकअप में नजर आ रही हैं. गाने में रानी (Rani Chatterjee) के साथ कई सारी लड़कियां भी नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस के ईद-गिर्द उनको छेड़ती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में रानी ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने का नाम 'ढोढ़ी मुनले रहनी पियरी माटी से' (Hum Ta Dhodhi Mudale Rahni) है, जो उनकी फिल्म 'नागिन' (Nagin) का है. 

रानी के गाने ने मचाया धमाल 

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में रानी के डांस को भी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना और ममता रावत ने मिलकर गाया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स महेश परदेशी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. इस गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर शेयर किया गया है. 

गाने पर आ चुके हैं इतने व्यूज 

गाने के वीडियो पर अब तक 96 मिलियन में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब रानी चटर्जी का कोई गाना वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के कई ऐसे गाने हैं, जो फैंस को खूब पसंद आते हैं. रानी चटर्जी को इंडस्ट्री में 21 साल हो चुके हैं और अब तक वो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

Trending news