गाने के बिगड़े बोल पर Badshah ने जोड़े हाथ, महाकाल के भक्तों की ‘सनक’ के आगे ना चली किसी की
Advertisement
trendingNow11666578

गाने के बिगड़े बोल पर Badshah ने जोड़े हाथ, महाकाल के भक्तों की ‘सनक’ के आगे ना चली किसी की

Badshah Song Sanak: रैपर और सिंगर बादशाह अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार वो अपने गाने पर हो रहे विवाद के चलते सुर्खियों में हैं.

गाने के बिगड़े बोल पर Badshah ने जोड़े हाथ, महाकाल के भक्तों की ‘सनक’ के आगे ना चली किसी की

Sanak Song Controversy: आज के दौर में सिंगर और रैपर की बात हो तो सबसे ऊपर बादशाह (Badshah) का नाम आता है. जो पंजाबी गानों से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचा रहे हैं. इनके गाने जबरदस्त हैं जिन पर लोग खूब झूमते हैं. लेकिन इस बार उनके एक गाने ने लोगों को थोड़ा नाराज कर दिया. महाकार को लेकर बादशाह ने गाने (Badshah Songs) में कुछ कहा तो लोगों को वो बिल्कुल भी रास नहीं आया और देखते ही देखते विवाद हो गया.

गाने को लेकर हुआ था विवाद
लगभग  एक महीने पहले ये गना रिलीज हुआ जो वैसे तो लोगों को खूब भाया लेकिन इसके रैप के दौरान बीच में बादशाह ने महाकाल यानि भगवान शिव को लेकर एक लाइन बोली जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई. देखते ही देखते गाने पर विवाद हुआ और लोगों ने इस पर विरोध जताया. सिर्फ आम फैंस ही नहीं बल्कि महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी ने बादशाह को इस पर खरी खोटी सुनाई थी जिसके बाद ही इस मामले में ज्यादा तूल पकड़ा. तब कहा गया था कि अगर बदलाव गाने में नहीं होते हैं तो मामला दर्ज होगा. अब ये गाना क्यों इतना विवादों से भरा था. पहले आपको सुनाते हैं इस गाने की एक झलक.

अब बादशाह ने इसे लेकर बैकफुट पर आते हुए ना सिर्फ माफी मांगी है बल्कि इस गाने में जरूरी बदलाव पर भी मंजूरी जताई है. बादशाह ने कहा है कि जो भी बदलाव की बात कही जा रही है वो जरूर होंगे और उन्होंने किसी की भी भावनाओं को आहत किया तो उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है.  
   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी गाने को लेकर यूं विवाद हुआ हो बल्कि इससे पहले भी कई गानों पर कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी हैं और उन गानों में भी हरसंभव बदलाव किया गया. 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news