MP News: एमपी के सागर में दलित की पीट-पीटकर हत्या, मृतक की मां के साथ बदसलूकी का भी आरोप
Advertisement
trendingNow11843487

MP News: एमपी के सागर में दलित की पीट-पीटकर हत्या, मृतक की मां के साथ बदसलूकी का भी आरोप

Crime News: सागर (Sagar) जिले में एक दलित युवक को पीट-पीटकर मार डालने आरोप कुछ लोगों पर लगा है. पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

MP News: एमपी के सागर में दलित की पीट-पीटकर हत्या, मृतक की मां के साथ बदसलूकी का भी आरोप

Sagar Crime News: मध्य प्रदेश (MP) के सागर (Sagar) जिले में दलित युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि दबंगों ने छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ समझौते का दबाव डाला. लेकिन पीड़ित दलित परिवार इससे इनकार कर दिया. जिसके बाद दबंगों ने दलित परिवार पर हमला बोल दिया. उनके बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं बेटे के बचाव में आई उसकी मां के साथ भी बदसलूकी की गई. आरोप है कि दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया. खबर के मुताबिक घटना में अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दलित अत्याचार की प्रयोगशाला

बता दें कि वारदात के बाद सियासी बयानबाजी का भी दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पोस्ट कर कहा कि मध्य प्रदेश में दलित अत्याचार की प्रयोगशाला बन गया है. भाजपा शासित मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ अपराधों का रेट सबसे ज्यादा है. मुख्यमंत्री केवल कैमरे के सामने वंचितों के पैर धोकर अपना गुनाह छुपाने की कोशिश करते हैं.

कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

सागर की घटना पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर जोरदार हमला बोला है. एक बार फिर मध्य प्रदेश से BJP का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है. खरगे ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि इस बार मध्य प्रदेश की जनता बीजेपी के झांसे में नहीं आने वाली है, समाज के वंचित और शोषित वर्ग को तड़पाने-तरसाने का जवाब आपको कुछ महीने बाद मिल जाएगा. बीजेपी की विदाई निश्चित है.

9 आरोपी हुए गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, ये घटना खुरई देहात थाना इलाके के बरोदिया नौनागिर में हुई है. कुछ दबंगों ने कथित रूप से एक दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला. आरोप है कि जब युवक की मां बीच-बचाव के लिए आई तो उसको निर्वस्त्र कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकी आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दबिश जारी है.

Trending news