एयर होस्टेस की लाश बाथरूम में मिली, रेता हुआ गला..आखिर कैसे खुला मर्डर का राज
Advertisement
trendingNow11859084

एयर होस्टेस की लाश बाथरूम में मिली, रेता हुआ गला..आखिर कैसे खुला मर्डर का राज

Rupal Ogre: एयर होस्टेज के मर्डर का खुलासा हो गया और उसका सफाई कर्मचारी ही हत्यारा निकला है. उसने खुद पुलिस के सामने अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने हत्या की आशंका पर उसे हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की.

एयर होस्टेस की लाश बाथरूम में मिली, रेता हुआ गला..आखिर कैसे खुला मर्डर का राज

Airhostess Murder Case: छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली एयर होस्टेस रूपल ओगरे के मर्डर का खुलासा काफी नाटकीय अंदाज में हुआ है. मुंबई के एक फ़्लैट में एयर होस्टेस की लाश मिली तो हड़कंप मच गया था. काफी जांच पड़ताल के बाद सामने आया कि उसका मर्डर किसी और ने नहीं बल्कि उसके सफाई कर्मचारी ने ही कर डाली है. असल में मुंबई में 24 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट तीन सितंबर को अपने फ्लैट में मृत पाई गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो चौंकाने वाले खुलासे सामने आते गए. 

दरअसल, रायपुर की रहने वाली रूपल ओगरे एक ट्रेनी एयरहोस्टेस थी. वह मुंबई के एक फ्लैट में अपनी कजिन के साथ रहती थी. मर्डर के समय उसकी कजिन छत्तीसगढ़ गई हुई थी और रूपल फ्लैट में अकेली थी. फ्लैट का सफाई कर्मचारी विक्रम अटवाल सोसाइटी में ही काम करता था और किसी बात को लेकर उसकी रूपल से कहासुनी हुई थी. बदला लेने के लिए उसने मर्डर का प्लान बनाया. आरोपी विक्रम अटवाल ने जब रूपल पर हमला किया, तो एयर होस्टेस ने भी अपना बीच बचाव किया था.

यह इसलिए पता चला क्योंकि आरोपी विक्रम के हाथ और पैर में चाकू से चोट के निशान मिले हैं. इस वजह से आरोपी तक पहुंचने में पुलिस को सफलता मिल गई. मुंबई पुलिस के जोन 10 के डीसीपी दत्ता नलवाडे ने कहा कि हमने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर एक निजी हाउसकीपिंग फर्म में क्लीनर के रूप में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में और भी पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच में लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या करने की बात सामने आई है. 

सफाई कर्मचारी पर शक भी पुलिस ने ऐसे किया कि सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में 35 लोगों की पहचान की गई और कोई संदिग्ध नहीं लगा लेकिन जांच में सफाईकर्मी पर हुआ तो उससे कड़ाई से पूछताछ की गई. फिलहाल उसने कबूल कर लिया है और आगे जांच की जाएगी. बता दें कि रूपल ओगरे का हाल ही में एयर होस्टेस के लिए सलेक्शन हुआ था. वह एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही थी.

Trending news