अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर क्यों चली गई थीं Ayesha Jhulka, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह
Advertisement

अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर क्यों चली गई थीं Ayesha Jhulka, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

Ayesha Jhulka Facts: आयशा जुल्का ने रियल स्टेट कारोबारी समीर वाशी से शादी की है लेकिन दोनों के कोई बच्चे नहीं हैं. आयशा के अनुसार, यह निर्णय उन्होंने समीर के साथ मिलकर लिया था.

अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर क्यों चली गई थीं Ayesha Jhulka, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

Ayesha Jhulka Then and Now: आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) 90 के दौर की बड़ी ही फेमस एक्ट्रेस थीं. आयशा ने उस दौर की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें- जो जीता वही सिकंदर, दलाल, कुर्बान, बलमा, रंग, मेहरबान आदि शामिल हैं. आयशा का फिल्मी करियर अच्छा चल रहा था कि तभी एकाएक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. क्या थी वो वजह जिसके चलते आयशा को रातों रात ऐसा कदम उठाना पड़ा था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

आयशा जुल्का ने खुद बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकाएक बॉलीवुड को छोड़कर आयशा जुल्का सुर्खियों में आ गईं थीं. ऐसे में हर किसी की जुबान पर बस यही सवाल था कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया ?. इसका जवाब खुद आयशा ने देते हुए कहा था कि उनके पास नया जैसा करने के लिए कुछ भी नहीं था. एक इंटरव्यू में आयशा जुल्का ने कहा था कि, 'मैं फिल्में एक्टिंग के लिए करना चाहती थी ना कि ग्लैमर के लिए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था, हर बार मुझे वही रोल ऑफर हो रहे थे जिसमें हीरो के साथ रोमांस करना होता, डांस-गाने के लिए कहा जाता, मैं इससे संतुष्ट नहीं थी’. बताते हैं कि मन माफिक रोल नहीं मिलने से आयशा जुल्का ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. 

fallback

आयशा जुल्का के नहीं हैं बच्चे; दो गांव लिए हैं गोद 

आयशा जुल्का ने रियल स्टेट कारोबारी समीर वाशी से शादी की है लेकिन दोनों के कोई बच्चे नहीं हैं. आयशा के अनुसार, यह निर्णय उन्होंने समीर के साथ मिलकर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा जुल्का और उनके पति ने गुजरात के दो गांव गोद लिए हैं जहां वे लगभग 160 बच्चों की पढ़ाई और खाने का खर्च उठाते हैं.

Trending news