जब अलग रहने के बावजूद Dimple Kapadia ने नहीं दिया तलाक, राजेश खन्ना ने कह दी थी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11815039

जब अलग रहने के बावजूद Dimple Kapadia ने नहीं दिया तलाक, राजेश खन्ना ने कह दी थी ऐसी बात

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage: एक पुराने इंटरव्यू में, राजेश खन्ना ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने डिंपल कपाड़िया से तलाक क्यों नहीं लिया था और उनके साथ दोबारा रहने के क्या प्लान थे. 

जब अलग रहने के बावजूद Dimple Kapadia ने नहीं दिया तलाक, राजेश खन्ना ने कह दी थी ऐसी बात

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Divorce: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) अपने समय की हिट जोड़ियों में से एक थे. उम्र में काफी अंतर होने के बावजूद, दोनों ने न केवल सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते थे, बल्कि रियल लाइफ में भी वे पति-पत्नी बने. हालांकि, उनकी शादीशुदा जिंदगी उतनी खुशहाल नहीं रही और नौ साल तक साथ रहने के बाद, 1982 में दोनों अलग हो गए. दोनों के अलगाव में भी दिलचस्प बात यह थी कि इन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. इसके अलावा अलग होने के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में साथ काम भी किया.

fallback

एक पुराने इंटरव्यू में, राजेश खन्ना ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने डिंपल कपाड़िया से तलाक क्यों नहीं लिया था और उनके साथ दोबारा रहने के क्या प्लान थे. इस पर राजेश खन्ना ने कहा था, “दोबारा मतलब? पहले कहाँ अलग थे? ये है कि अलग-अलग रहते हैं क्योंकि अभी तक तलाक नहीं दिया है ना उन्होंने, वो देती ही नहीं है. ये तो वो जाने किस लिए नहीं देती है, पता नहीं किसलिए. जब वो आएगी यहां वैंकूवर में तब उनसे ये पूछिएगा. वो आपको सही जवाब देंगी. मैं तो इतना ही कह सकता हूं कि तलाक नहीं दिया, तो नहीं दिया. उनकी मर्जी है. और अब क्या है, बात तो दिलों की है.

fallback

बता दें कि डिंपल और राजेश खन्ना भले ही अलग हो गए थे लेकिन दोनों ने कभी तलाक लेकर रिश्ते को खत्म नहीं किया. डिंपल भले ही अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग रहने लग गई थीं लेकिन काका जब बीमार हुए तो अंतिम समय में डिंपल ने ही उनकी काफी सेवा की थी. वो उनके पास वापस भी लौट आई थीं. इस तरह दोनों 27 साल बाद फिर साथ रहने लगे थे लेकिन 2012 में राजेश खन्ना का कैंसर से निधन हो गया था. 

Trending news