जब अस्पताल में भर्ती हुए Rajesh Khanna, जानिए क्यों फिल्ममेकर्स ने भी बुक कर लिए थे कमरे!
Advertisement
trendingNow11911119

जब अस्पताल में भर्ती हुए Rajesh Khanna, जानिए क्यों फिल्ममेकर्स ने भी बुक कर लिए थे कमरे!

Rajesh Khanna Movies: बताते हैं कि एक बार राजेश खन्ना की तबीयत कुछ ज़्यादा ही खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. जैसे ही ये बात पता चली कई फिल्ममेकर्स राजेश खन्ना के पीछे-पीछे अस्पताल में भर्ती हो गए.

जब अस्पताल में भर्ती हुए Rajesh Khanna, जानिए क्यों फिल्ममेकर्स ने भी बुक कर लिए थे कमरे!

Rajesh Khanna Stardom: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं. राजेश खन्ना रोमांटिक हीरो थे और उन्होंने अपने समय की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में, बावर्ची, आनंद, हाथी मेरे साथी, आराधना, कटी पतंग, अमर-प्रेम आदि शामिल हैं. आपको बता दें कि एक समय राजेश खन्ना की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी. कहते हैं कि राजेश खन्ना को उनके फैंस खून से खत लिखा करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना के पास रोजाना हजारों खत (लैटर) आते थे जिन्हें पढ़ने के लिए उन्होंने एक आदमी भी रखा हुआ था. 

fallback

राजेश खन्ना के लिए दीवानी थीं लड़कियां 

खबरों की मानें तो राजेश खन्ना लड़कियों के बीच बहुत पॉपुलर थे. आलम ये था कि लड़कियां राजेश खन्ना की सफेद कार को किस करके लाल कर दिया करती थीं. यही नहीं, कई फैंस तो ऐसी भी थीं जो राजेश खन्ना को अपना पति मान बैठी थीं और उनके लिए व्रत पूजा तक करती थीं. बहरहाल, आज हम आपको राजेश खन्ना से जुड़ा एक ऐसा ही मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो उनकी पॉपुलैरिटी को दिखाता है. 

fallback

राजेश खन्ना की खातिर खुद अस्पताल में भर्ती हो गए थे कई फिल्ममेकर्स 

बताते हैं कि एक बार राजेश खन्ना की तबीयत कुछ ज़्यादा ही खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. जैसे ही ये बात पता चली कई फिल्ममेकर्स राजेश खन्ना के पीछे-पीछे अस्पताल में भर्ती हो गए. असल में इन फिल्ममेकर्स को कोई बीमारी नहीं थी बल्कि ये इसलिए अस्पताल में राजेश खन्ना के साथ भर्ती हुए थे ताकि मौका मिलते ही उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन कर सकें. बहरहाल, आपको बता दें कि राजेश खन्ना का कैंसर से लड़ते हुए साल 2012 में निधन हो गया था.

Trending news