जब सेट पर भीड़ गईं ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, एक ने जड़ा दूसरी को थप्पड़ फिर किया...!
Advertisement

जब सेट पर भीड़ गईं ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, एक ने जड़ा दूसरी को थप्पड़ फिर किया...!

Sharmila Tagore Mala Sinha Cold War: दोनों इंडस्ट्री की टॉप लीडिंग एक्ट्रेसेस हुआ करती थीं. दोनों के बीच स्टाइलिंग, डायलॉग डिलिवरी और गानों की वजह से जबरदस्त कॉम्पटीशन हुआ करता था.

जब सेट पर भीड़ गईं ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, एक ने जड़ा दूसरी को थप्पड़ फिर किया...!

Sharmila Tagore Mala Sinha Cat Fight: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट आम बात है. ये ट्रेंड अभी नहीं बल्कि बहुत पहले से ही बॉलीवुड में चला आ रहा है. अमिताभ बच्चन-शत्रुघ्न सिन्हा, गोविंदा-डेविड धवन समेत कई स्टार्स जहां अपने कोल्ड वॉर के चलते सुर्ख़ियों में रहे. वहीं, पुराने जमाने में शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और माला सिन्हा (Mala Sinha) जैसी एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर भी खूब देखने को मिला था. इन दोनों के बीच कैट फाइट की खबरें तब आई थीं जब इन्होंने 1968 में फिल्म हमसाया में साथ काम किया था. 

fallback

सेट पर बढ़ गई थी टेंशन
इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों इंडस्ट्री की टॉप लीडिंग एक्ट्रेसेस हुआ करती थीं. दोनों के बीच स्टाइलिंग, डायलॉग डिलिवरी और गानों की वजह से जबरदस्त कॉम्पटीशन हुआ करता था. दोनों के बीच बात फिल्म दाग की शूटिंग के दौरान ही बिगड़ गई थी. ऐसे में जब पांच साल बाद उन्होंने हमसाया की शूटिंग शुरू की तो सेट पर टेंशन का माहौल रहता था. शूटिंग शुरू हुई तो फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर जॉय मुखर्जी ने पूरी कोशिश की कि दोनों एक्ट्रेस का ज्यादा आमना-सामना न हो और न ही इनके सीन्स ज्यादा साथ में हों लेकिन एक सीन के लिए जब दोनों ने साथ शूटिंग की तो हंगामा हो गया.

fallback

माला सिन्हा ने किया इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माला सिन्हा ने शर्मिला टैगोर को थप्पड़ मार दिया. इस बात की खबर मीडिया में फैल गई तो माला सिन्हा ने इससे इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो माला सिन्हा ने 70 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज किया था. उनकी आखिरी फिल्म 1994 में आई थी जिसका नाम जिद था. वहीं शर्मिला टैगोर ने भी कई अवॉर्ड विनिंग फिल्मों में काम किया. 12 साल के गैप के बाद उन्होंने फिल्म गुलमोहर से 2023 में फिर फिल्मों में वापसी की है. 

 

Trending news