43 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था खौफनाक हादसा, भीड़ में एक फैन ने फाड़ डाले थे इनके कपड़े!
Advertisement
trendingNow11665294

43 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था खौफनाक हादसा, भीड़ में एक फैन ने फाड़ डाले थे इनके कपड़े!

Bindiya Goswami Personal Life: इस हरकत से बिंदिया सन्न रह गईं और उनके हाथ पैर कांपने लगे. जैसे तैसे बिंदिया की बहन पर्ल ने उन्हें वहां से निकाला. बिंदिया के बारे में एक और किस्सा मशहूर है.

43 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था खौफनाक हादसा, भीड़ में एक फैन ने फाड़ डाले थे इनके कपड़े!

Bindiya Goswami Life Facts: बॉलीवुड सेलेब्स के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले रहते हैं. वो उनके साथ फोटो क्लिक करवाने या उनसे मिलने के लिए इतने उतावले रहते हैं कि कई बार हदें भी पार कर जाते हैं. ऐसा ही कुछ 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) के साथ हुआ था. बिंदिया के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी थी कि उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था. 80 के दशक में बिंदिया फैन्स के दिलों में राज करती थीं. उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर काफी सक्सेसफुल भी रही थीं.

एक इंटरव्यू में बिंदिया ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि वो फिल्म टक्कर के प्रीमियर पर कोलकाता गई थीं जहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स भारी संख्या में इकट्ठा हो गए थे. इस दौरान उन्होंने लेस वाला वेलवेट गाउन पहना था. बिंदिया की खूबसूरती इस गाउन में काफी बढ़ गई थी और जैसे ही वो प्रीमियर में जाने के लिए कार से उतरीं तो बाहर भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया था. इसी भीड़ में से एक शख्स ने उनकी गाउन को पीछे से पकड़कर खींच दिया. इसके बाद बिंदिया की गाउन फट गई और उनकी कमर का हिस्सा दिखने लगा.

इस हरकत से बिंदिया सन्न रह गईं और उनके हाथ पैर कांपने लगे. जैसे तैसे बिंदिया की बहन पर्ल ने उन्हें वहां से निकाला. बिंदिया के बारे में एक और किस्सा मशहूर है. एक सिरफिरा फैन उन्हें रोज लेटर लिखता था और उनके घर के बाहर लगे लेटर बॉक्स में छोड़कर जाता था. एक बार उसने हद पार कर दी. उस फैन ने लेटर में लिखा कि अगर बिंदिया उससे शादी नहीं करती हैं तो वो उनके दरवाजे पर आत्महत्या कर लेगा. इसके बाद बिंदिया ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की और मामला तब जाकर रफा दफा हुआ.

Trending news