जब Sharmila Tagore ने पहनी फिल्म में बिकिनी, सास के डर से फिर उठाया ये कदम!
Advertisement

जब Sharmila Tagore ने पहनी फिल्म में बिकिनी, सास के डर से फिर उठाया ये कदम!

Sharmila Tagore Life Facts: जब ट्विंकल ने उनसे एन इवनिंग इन पेरिस में बिकिनी पहनने को लेकर सवाल किए तो पहले तो शर्मिला टैगोर हंसी और कहा कि वो इससे कभी पीछा नहीं छुड़ा पाएंगी. 

जब Sharmila Tagore ने पहनी फिल्म में बिकिनी, सास के डर से फिर उठाया ये कदम!

Sharmila Tagore Bikini Posters: शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने जमाने में बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती थीं. उन्होंने 60 के दशक में ऑन स्क्रीन बिकिनी पहनकर कई सारे टैबू तोड़े कि महिलाएं फिल्मों में इतनी बोल्डनेस नहीं दिखा सकती हैं. हालांकि ऐसा करने की वजह से उन्हें पर्सनल लाइफ में कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है. हाल ही में शर्मिला ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो द आइकंस में बतौर गेस्ट नजर आयीं. इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात की. जब ट्विंकल ने उनसे एन इवनिंग इन पेरिस में बिकिनी पहनने को लेकर सवाल किए तो पहले तो शर्मिला टैगोर हंसी और कहा कि वो इससे कभी पीछा नहीं छुड़ा पाएंगी. उन्होंने कहा, ये बहुत बड़ी बात बन गई थी. शर्मिला ने ये भी कहा कि उन्हें ये नहीं पता था कि एक कपड़े का टुकड़ा उनके लिए इतना बड़ा सिरदर्द बन जाएगा. 

fallback

रातोंरात हटवाए थे बिकिनी पोस्टर

शर्मिला बोलीं, मैं ये नहीं कहूँगी कि मुझे ऐसा करने के लिए फोर्स किया गया था, ये पूरी तरह से मेरा डिसीजन था. फोटोग्राफर इसके लिए बिलकुल रेडी नहीं था. हमने अचानक ही इसे शूट कर लिया जिसके बाद बवाल हो गया. शर्मिला ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने ड्राइवर से रातोंरात अपने बिकिनी पोस्टर्स मुंबई के उस इलाके से हटवाने को कहा था जहां वो रहती थीं क्योंकि उनकी सास साजिदा सुल्तान उनसे मिलने मुंबई आ रही थीं. तब मंसूर अली खान पटौदी से उनकी शादी नहीं हुई थी लेकिन सगाई हो चुकी थी.

fallback

मंसूर अली खान पटौदी ने किया था सपोर्ट

शर्मिला बोलीं, मेरा बहुत बड़ा बोल्ड पोस्टर लगा हुआ था जिसमें मैं शम्मी कपूर के पीछे खड़ी हुई थी और मेरे पैर और बाहें दिख रही थीं, रात को मेरे ड्राइवर वहां गए और उस पोस्टर को हटा दिया लेकिन शहर में ऐसे कई पोस्टर लगे हुए थे जो मेरी सास ने जरुर देख लिए होंगे हालांकि इस दौरान उन्हें मंसूर अली खान पटौदी से पूरा सपोर्ट मिला था. 

Trending news