Shahid Kapoor Film: शाहिद की अगली फिल्म आएगी डायरेक्ट OTT पर, आ गया फर्स्ट लुक, जान लें प्लेटफॉर्म भी
trendingNow11650096

Shahid Kapoor Film: शाहिद की अगली फिल्म आएगी डायरेक्ट OTT पर, आ गया फर्स्ट लुक, जान लें प्लेटफॉर्म भी

Shahid Kapoor Upcoming Film: शाहिद कपूर की आखिरी हिट फिल्म 2019 में आई थी, कबीर सिंह. इसके बाद उनकी जर्सी फ्लॉप रही. अब अगली फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. फ्रेंच फिल्म की इस रीमेक में शाहिद ऐसे पिता बने हैं, जो ड्राफिया के चंगुल से अपने बच्चे को बचाने का संघर्ष कर रहा है.

 

Shahid Kapoor Film: शाहिद की अगली फिल्म आएगी डायरेक्ट OTT पर, आ गया फर्स्ट लुक, जान लें प्लेटफॉर्म भी

Shahid Kapoor Bloody Daddy: शाहिद कपूर की अगली फिल्म ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) रिलीज के लिए तैयार है. निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया. यह फिल्म डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी और इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर होगा. फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, सुनीर खेत्रपाल और अली अब्बास जफर ने किया है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है परंतु सूत्रों का कहना है कि ब्लडी डैडी साल के आखिरी महीनों में रिलीज होगी. ब्लडी डैडी 2011 की फ्रेंच फिल्म निट ब्लैंच (स्लीपलेस नाइट्स) का रीमेक है. जिसमें टॉमर सिसली लीड रोल में थे.

ड्रग माफिया से पंगा

इस रीमेक एक्शन थ्रिलर में शाहिद कपूर ऐसे पिता के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने बच्चे को माफिया से बचाने के लिए भाग रहा है. यह पिता एक पुलिस अफसर भी है. जो ड्रग माफिया से उलझ गया है. अब उसका बच्चा ड्रग माफिया के पास है और पिता हर हाल में बच्चे को बचाना चाहता है. सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म के टाइटल को लेकर निर्माता अभी पक्का निर्णय नहीं कर पाए हैं और हो सकता है कि आगे चल फिल्म को नया टाइटल दिया जाए. इस बीच बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर को लंबे समय से सफलता का इंतजार है. पिछले 2021 में आई उनकी साउथ की रीमेक फिल्म जर्सी आई थी, जो टिकट खिड़की पर बुरी तरह नाकाम रही. अब शाहिद की अगली फिल्म एक बार फिर से रीमेक होगी.

कहानी एक रात की
निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) टाइगर फ्रेंचाइजी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. शाहिद कपूर के साथ यह उनकी पहली फिल्म है. बताया जा रहा है कि फिल्म एक रात की कहानी है और पूरी तरह से शाहिद के इर्द-गिर्द केंद्रित रहेगी. इस बीच शाहिद की एक और फिल्म हाल में कृति सैनन के साथ पूरी हुई है, जिसका टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है. अली अब्बास जफर फिलहाल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े बजट बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं. जबकि शाहिद कपूर को आखिरी बार राज-डीके की वेबसीरीज फर्जी में देखा गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news