Jawan: राजामौली ने क्या जवान देखे बगैर किया ट्वीट, इशारों-इशारों में लिखी है यह बात
Advertisement
trendingNow11863344

Jawan: राजामौली ने क्या जवान देखे बगैर किया ट्वीट, इशारों-इशारों में लिखी है यह बात

SS Rajamouli: बाहुबली और आरआरआर के निर्देशक एसएस राजमौली ने जवान के बारे में ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तारीफ की है. इस ट्वीट के अलग-अलग मायने ढूंढे जा रहे हैं.

 

Jawan: राजामौली ने क्या जवान देखे बगैर किया ट्वीट, इशारों-इशारों में लिखी है यह बात

SS Rajamouli On Jawan: क्या निर्माता-निर्देशक एस.एस. राजामौली ने जवान देखे बगैर फिल्म के बारे में ट्वीट किया हैॽ राजामौली इस समय भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशक के रूप में देखे जा रहे हैं. हर ऐक्टर उनके साथ काम करना चाहता है और हर निर्देशक अपनी फिल्म पर उनकी राय चाहता है. लेकिन क्या जवान को देखे बगैर राजामौली ने इस फिल्म और शाहरुख खान को लेकर ट्वीट किया हैॽ सोशल मीडिया में इस पर अटकलें लग रही हैं. असल में राजामौली ने ट्वीट में शाहरुख की तो प्रशंसा की कि वह बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं, परंतु फिल्म के बारे में एक शब्द तक नहीं लिखा कि उन्हें कैसी लगीॽ

वजनदार तारीफ
राजामौली को जानने वालों के अनुसार उनकी प्रशंसा के शब्द बहुत वजनदार होते हैं. वह मुद्दे की बात करते हैं और विषय को घुमाते-फिराते नहीं. राजामौली ने जवान के बारे में इसके कलेक्शन को आधार बनाते हुए ट्वीट किया कि यही कारण है कि शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं. क्या शानदार शुरुआत है! उन्होंने अपने ट्वीट में जवान की टीम को बधाई दी. राजामौली को जानने वालों का कहना है कि उन्होंने केवल फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की प्रशंसा की और फिल्म के कंटेंट पर एक शब्द नहीं कहा. लोग जवान के साथ रिलीज हुई साउथ की फिल्म मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी पर राजामौली के ट्वीट का उदाहरण दे रहे हैं.

शाहरुख का जवाब
मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी पर राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा कि अनुष्का शेट्टी हमेशा की तरह सुंदर और आकर्षक लग रही हैं. नवीन पॉलीशेट्टी की कॉमेडी बढ़िया है. डायरेक्टर महेश ने संवेदनशील विषय को कॉमिक अंदाज में संभाला है. पूरी टीम को बधाई. इस ट्वीट से साफ है कि राजामौली ने फिल्म देखकर बिंदुवार ढंग से अपनी राय रखी है. ऐसे में कई लोग यह भी कह रहे है कि हो सकता है कि राजामौली को जवान में खास मजा नहीं आया. इसलिए उन्होंने जवान के कंटेंट पर एक शब्द भी नहीं कहा और बॉक्स ऑफिस की बात की. गौर करने की बात यह है कि हिंदी दर्शकों और ज्यादातर समीक्षकों ने फिल्म के कंटेंट पर बात नहीं की है. सिर्फ जवान के प्रमोशन तथा कलेक्शन पर बात हो रही हैं. हालांकि शाहरुख ने राजामौली के ट्वीट पर जवाब में लिखा है कि प्लीज फिल्म देखकर मुझे फोन करें और बताएं कि क्या मैं लोगों का हीरो बन सकता हूं या नहीं.

 

Trending news