Jawan Controversy: बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर... शाहरुख के डायलॉग पर हुआ विवाद
Advertisement

Jawan Controversy: बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर... शाहरुख के डायलॉग पर हुआ विवाद

Jawan Trailer: क्या शाहरुख खान ने इशारों-इशारों में बात कही या सचमुच फिल्म जवान में डायलॉग कहा हैॽ बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर... सोशल मीडिया में फिल्म के इस संवाद पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. कुछ शाहरुख के साथ हैं तो कई कह रहे हैं कि उन्होंने इशारों-इशारों में मैसेज दिया है.

 

Jawan Controversy: बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर... शाहरुख के डायलॉग पर हुआ विवाद

Shah Rukh Khan Dialogues: शाहरुख खान के आज रिलीज हुए फिल्म जवान के ट्रेलर के एक डायलॉग पर सोशल मीडिया में विवाद खड़ा हो गया है. यूं तो ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचाई है, लेकिन कई लोग इसके एक डायलॉग पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या यह सचमुच फिल्म का संवाद है या फिर इसके बहाने किसी पर निशाना साधा गया है! ट्रेलर में शाहरुख खान डबल रोल में हैं. जिसमें एक रोल पिता का है औ दूसरा पुत्र का. ट्रेलर का एक डायलॉग वायरल हो गया है, जिसमें शाहरुख कह रहे हैः बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर.

बन रही बातें
इस डायलॉग पर लोग अपने-अपने ढंग से अनुमान लगा रहे हैं. कई लोगों का अनुमान है कि शाहरुख का यह डायलॉग पूर्व एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े पर कटाक्ष हो सकता है. वानखेड़े ने शाहरुख के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार करके पूछताछ की थी. शाहरुख के फैन्स भी अनुमान लगा रहे हैं कि उनके हीरो के इस डायलॉग का कनेक्शन वानखेड़े से जुड़ा है. उल्लेखनीय है कि वानखेड़े ने अक्टूबर 2022 में एक क्रूज पर ड्रग्स मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में आर्यन को क्लीन चिट दे दी गई. लेकिन मामला अभी खत्म नहीं हुआ है. वानखेड़े इस केस में शाहरुख से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के भ्रष्टाचार के आरोप का सामना कर रहे हैं.

दे दिया मैसेज
क्रूज पर ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा भले ही जमानत दे दी गई थी, मगर उन्हें लगभग एक महीना जेल में बिताना पड़ा था. जवान के पूरा ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और कहीं-कहीं शाहरुख कॉमिक अंदाज में भी हैं. परंतु पूरे ट्रेलर में यह डायलॉग लोगों की नजर में आया और अब इस पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोग इसे राजनीतिक अंदाज में भी ले रहे हैं कि शाहरुख ने अपना विरोध करने वालों तथा उनके बेटे को फंसाने वालों को इस डायलॉग से अप्रत्यक्ष संदेश दिया है.

Trending news