Priyanka Chopra की बेटी Malti अभी से पढ़ती हैं फैशन मैगजीन, न हो भरोसा तो यहां देख प्रूफ
Advertisement
trendingNow11479888

Priyanka Chopra की बेटी Malti अभी से पढ़ती हैं फैशन मैगजीन, न हो भरोसा तो यहां देख प्रूफ

Malti Marie Chopra Jonas: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरे पोस्ट की हैं जिसमें दोनों एक्ट्रेस और उनकी बेटी बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

Priyanka Chopra की बेटी Malti अभी से पढ़ती हैं फैशन मैगजीन, न हो भरोसा तो यहां देख प्रूफ

Priyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. ये कई तरह के रोल निभा सकती हैं. प्रियंका ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी काम से अपनी पहचान बनाई हैं. इनकी पर्सनालिटी इतनी दमदार है कि हर कोई इनका फैन हो जाता है. एक एक्ट्रेस होने के अलावा ये एक यूथ आइकन भी हैं. इस साल ये सेरोगेसी से मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.

मालती के साथ पोस्ट की तस्वीरें
PC सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने परिवार के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 10 दिसंबर को प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी बेटी के कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने जो पहली फोटो को पोस्ट किया उसमें बेबी मालती अपने मां की गोद में बैठी थीं और एक फैशन मैगजीन पढ़ती हुई दिखाई दे रही थीं.

बेटी के साथ प्रियंका गई थीं लंच पर
दूसरी फोटो में प्रियंका एक कोरियन रेस्तरां के बाहर खड़ी हैं और उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है. वो वहां पर लंच करने गई थीं. फोटो में प्रियंका ने ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा था. दूसरी ओर, मालती अपने बेबी पिंक कैप में सुपर क्यूट लग रही थीं. हालांकि फोटो में मालती का चहरा नहीं दिख रहा था.

fallback

एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

प्रियंका शुरू से हर मुद्दे पर बोलती आई हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को Top 100 Women Of The Year में जगह बनाने के लिए BBC द्वारा सम्मान दिया गया था. वहां पर एक्ट्रेस ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि किस तरह से उन्हें कुछ फिल्मों में एक्टर की तुलना में सिर्फ 10 प्रतिशत पेमेंट ही मिली थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news