ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल Salman Khan ने दिया इस एक्ट्रेस को धोखा, छोड़ दिया था साथ!
Advertisement

ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल Salman Khan ने दिया इस एक्ट्रेस को धोखा, छोड़ दिया था साथ!

Salman Khan Girlfriends: खुद एक इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि सलमान ने ऐश्वर्या के लिए उन्हें धोखा दिया और उन्हें छोड़ दिया था. सलमान के धोखे से सोमी टूट गई थीं और वो अपना फिल्मी करियर छोड़ वापस मियामी चली गईं.

ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल Salman Khan ने दिया इस एक्ट्रेस को धोखा, छोड़ दिया था साथ!

Salman Khan Affairs: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बैचलर सलमान खान (Salman Khan) ने शादी भले ही अबतक नहीं की है लेकिन इनके अफेयर के किस्से बेहद मशहूर हैं. सलमान ने अब तक अपनी लव लाइफ में कई लड़कियों को डेट किया है जिनमें से कई एक्ट्रेसेस हैं. सलमान ने सबसे पहले एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को डेट किया था. दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन फिर इनकी शादी टूट गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सलमान की जिंदगी में सोमी अली आईं. सोमी सलमान की फैन थीं जो उन्हें मैंने प्यार किया में देखने के बाद मियामी से इंडिया आ गईं.

सोमी से हुआ सलमान को इश्क

सलमान से मिलने के लिए ही वह बॉलीवुड फिल्मों के ऑडिशन देने लगीं और फिल्मों में काम करने लगीं.. समय के साथ उनकी मुलाकात सलमान से हुई और फिर दोनों डेट करने लगे. दोनों ने तकरीबन चार साल डेटिंग की और फिर हम दिल दे चुके सनम के सेट पर सलमान की मुलाकात ऐश्वर्या राय से हुई और फिर सबकुछ बदल गया. कहा जाता है कि सलमान ऐश्वर्या पर इस कदर फिदा हो गए कि सबकुछ भूल बैठे. खुद एक इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि सलमान ने ऐश्वर्या के लिए उन्हें धोखा दिया और उन्हें छोड़ दिया था.

ऐश्वर्या के लिए छोड़ दिया

सलमान के धोखे से सोमी टूट गई थीं और वो अपना फिल्मी करियर छोड़ वापस मियामी चली गईं. उधर सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में आ गए लेकिन चंद सालों में इनका रिश्ता टूट गया और दोनों की राहें जुदा हो गईं. सोमी सलमान से आज तक गुस्सा हैं और वो समय-समय पर सलमान के खिलाफ कई खुलासे करती रहती हैं. उन्होंने पिछले दिनों ये भी कहा था कि सलमान रिलेशनशिप में उन्हें पीटते थे. 

Trending news