Salman Khan Fees: दीपिका के हॉट बिकिनी डांस के बाद अब पठान में सलमान की फीस चौंका देगी आपको
Advertisement
trendingNow11485974

Salman Khan Fees: दीपिका के हॉट बिकिनी डांस के बाद अब पठान में सलमान की फीस चौंका देगी आपको

Pathan Song: बेशरम रंग गाने का भले ही विरोध हो रहा है लेकिन आजकल विवाद ही असली प्रचार है. शाहरुख, दीपिका समेत निर्माता इस गाने के साथ सुर्खियों में आ गए हैं. लोगों की नजर पठान पर है. इस बीच यह बात भी साफ हो गई है कि सलमान फिल्म में कैमियो रोल करेंगे.

Salman Khan Fees: दीपिका के हॉट बिकिनी डांस के बाद अब पठान में सलमान की फीस चौंका देगी आपको

Deepika Padukone Besharam Rang Song: बंटी और बबली 2, जयेश भाई जोरदार, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा जैसी फिल्मों के एक के बाद एक फ्लॉप होने के बाद निर्माता यशराज फिल्म्स शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान को हर हाल में हॉट बनाना चाहते हैं. जिस तरह से फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग को लेकर माहौल गर्म है, उससे निर्माता खुश हैं. सूत्रों के अनुसार आखिरी समय तक निर्माताओं की यही कोशिश होगी कि 25 जनवरी की रिलीज से पहले पठान के प्लॉट पर मीडिया में बात न हो और न ही किसी को पता चले कि फिल्म की कहानी क्या है.

जरूरी था यह प्रचार
बताया जा रहा है कि पठान को हॉट बनाए रखने के लिए निर्माताओं की कोशिश फिल्म से जुड़ी ऐसी खबरें मीडिया में डालने की है, जिससे लोग फिल्म के बारे में बात करते रहें. साथ ही ट्रेलर से पहले और बाद में भी पठान के गाने यूट्यूब तथा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जाते रहेंगे. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को हिट बनाने के लिए निर्माता कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते. असल में पठान की सफलता सिर्फ निर्माता के लिए जरूरी नहीं है, बल्कि शाहरुख भी चार साल बाद लौट रहे हैं और उनकी आखिरी फिल्म जीरो फ्लॉप थी. यही स्थिति दीपिका पादुकोण की है. उनकी छपाक, 83 और गहराइयां को बहुत खराब रेस्पॉन्स मिला था. फिल्म में विलेन बने जॉन अब्राहम ने भी 2019 में सफल रही बाटला हाउस के बाद पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2, अटैक, एक विलेन रिटर्न्स जैसी नाकाम फिल्में दी हैं.

सलमान ने कहा हां, मगर...
इस बीच मीडिया में पठान के सितारों की फीस सुर्खियां बटोर रही है. यह तो पहले ही आ चुका है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं और वह निर्माता से प्रॉफिस में हिस्सा भी बांटेंगे. वहीं दीपिका ने फिल्म के लिए 15 करोड़ और जॉन ने 20 करोड़ रुपये फीस ली है. परंतु कैमियो रोल कर रहे सलमान खान की फीस पर चौंकाने वाली जानकारी आई है. फिल्म के कैमियो में सलमान शाहरुख खान को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे. मीडिया में आ रही खबरों में कहा गया है कि निर्माताओं ने जब पठान में कैमियो रोल के लिए सलमान से बातचीत की तो वह तुरंत तैयार हो गए, मगर साथ ही कहा वह इस काम के लिए कोई फीस नहीं लेंगे. मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में भी सलमान ने फिल्म के लिए शूटिंग की. उल्लेखनीय है फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news