जब इस एक्ट्रेस ने किया प्रपोज, Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब और फिर...
Advertisement
trendingNow11860762

जब इस एक्ट्रेस ने किया प्रपोज, Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब और फिर...

Salman Khan Somy Ali Love Affair:  असल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सोमी और सलमान नेपाल जा रहे थे यहीं रास्ते में एक्ट्रेस ने सलमान को अपने दिल की बात बताई. 

जब इस एक्ट्रेस ने किया प्रपोज, Salman Khan ने दिया ऐसा जवाब और फिर...

Salman Khan Love Affair: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के चर्चित स्टार हैं. ना सिर्फ फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सलमान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान ने भले ही शादी नहीं की है लेकिन इसके बावजूद उनके कई एक्ट्रेसेस से अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन चुकी हैं. इन एक्ट्रेसेस में संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ आदि के नाम शामिल हैं. आज हम आपको 90 के दौर में सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहीं सोमी अली (Somi Ali) से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. 

fallback

सलमान खान को देखते ही लट्टू हो गईं थीं सोमी अली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमी अली अमेरिका के मियामी शहर में रहती थीं. एक दिन उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देख ली और इसे देखते ही उनपर सलमान का कोई जादू सा चल गया. कहते हैं कि सोमी, सलमान को पाने की चाहत में इंडिया चली आईं. यहां सोमी ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया ताकि सलमान के करीब आ सकें और अपने दिल की बात कह सकें. 

fallback

जब सोमी ने सलमान को बताई अपने दिल की बात 

कहते हैं कि एक दिन सोमी अली ने अपने दिल की बात सलमान खान को बता दी. असल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सोमी और सलमान नेपाल जा रहे थे यहीं रास्ते में एक्ट्रेस ने सलमान को अपने दिल की बात बताई. खबरों की मानें तो सोमी की बात सुनकर सलमान ने कहा कि वे ऑलरेडी एक रिलेशन में हैं, बोलते हैं कि सोमी ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं हैं. इसके कुछ ही समय बाद सलमान खान और सोमी अली का अफेयर शुरू हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनका अफेयर 1991 से लेकर 1999 तक चला था. बात यदि फिल्मों की कारें तो सोमी ‘कृष्ण अवतार’, ‘अंत’, ‘यार गद्दार’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Trending news