जब सेट पर शराब पीकर पहुंचते थे Dharmendra,बदबू छुपाने के लिए करते थे ये काम!
Advertisement
trendingNow11883297

जब सेट पर शराब पीकर पहुंचते थे Dharmendra,बदबू छुपाने के लिए करते थे ये काम!

Dharmendra Life Facts: यह वो दौर था जब धरम पाजी को अच्छा खाने और खूब शराब पीने का शौक था. अपने इसी शौक को वो  फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग के बाद पूरा किया करते थे. 

जब सेट पर शराब पीकर पहुंचते थे Dharmendra,बदबू छुपाने के लिए करते थे ये काम!

Dharmendra Movies: धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर रहे हैं. धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई यादगार फिल्मों में काम किया था. वहीं, एक्टर से जुड़े कई किस्से आज भी मशहूर हैं. धरम पाजी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1966 में रिलीज हुई फिल्म 'आए दिन बहार के' (Aaye Din Bahar Ke) की शूटिंग के दौरान का है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस आशा पारेख (Aasha Parekh) ने धरम पाजी की शिकायत कर दी थी. क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं. 

धर्मेंद्र ऐसे छिपाते थे शराब की बदबू 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वो दौर था जब धरम पाजी को अच्छा खाने और खूब शराब पीने का शौक था. अपने इसी शौक को वो  फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग के बाद पूरा किया करते थे. बताते हैं कि शूटिंग खत्म होने के बाद अक्सर धर्मेंद्र और यूनिट के अन्य लोग देर रात तक शराब पिया करते थे. ऐसे में सुबह तक धर्मेंद्र के मुंह से शराब की बदबू आती रहती थी. बताते हैं कि इस बदबू को दबाने के लिए धर्मेंद्र खूब सारी प्याज खाया करते थे. 

आशा पारेख ने कर दी थी शिकायत 

ऐसे में धर्मेंद्र के मुंह से अक्सर गंदी बदबू आती थी, इसी बीच आशा पारेख ने इस बात की शिकायत भी की. जब धर्मेंद्र को यह पता चला तो उन्होंने सारी बात आशा पारेख को बता दी जिसके बाद आशा पारेख ने उन्हें शराब से दूर रहने की हिदायत दे डाली थी. खुद आशा पारेख ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि इसके बाद जब तक 'आए दिन बहार के' की शूटिंग चली धर्मेंद्र ने शराब को हाथ नहीं लगाया था.

Trending news