Bollywood Stories: एक गाना, बारिश में भीगी हसीना, फिर शूटिंग खत्म होते ही लगवाने पड़े इंजेक्शन; क्या थी वजह?
Advertisement
trendingNow11864080

Bollywood Stories: एक गाना, बारिश में भीगी हसीना, फिर शूटिंग खत्म होते ही लगवाने पड़े इंजेक्शन; क्या थी वजह?

Tip Tip Barsa Paani song: आइकॉनिक सॉन्ग टिप टिप बरसा की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन को इंजेक्शन लगवाने पड़े थे. एक्ट्रेस ने खुद सालों बाद खुलासा करते हुए वजह भी बताई है.

रवीना टंडन

Raveena Tandon Movie: 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वह गाना तो याद ही होगा, जहां वह पीली साड़ी पहन बारिश में भीगती और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी सालों बाद भी लोगों की जुबां पर छाया रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस का ऐसा हाल हो गया था कि उन्हें इंजेक्शन तक लगवाने पड़े थे. जी हां...रवीना टंडन (Raveena Tandon Movies) ने इस बारे में खुद खुलासा किया है, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक रिएलिटी शो के दौरान बताया है कि टिप-टिप बरसा शूट करने के दौरान उनके घुटने छिल गए थे...!

रवीना टंडन को लगवाने पड़े थे इंजेक्शन!

रवीना टंडन (Raveena Tandon Tip Tip Barsa Paani) हाल ही में डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां एक कंटेस्टेंट ने रवीना टंडन के सामने टिप-टिप बरसा गाने पर परफॉर्मेंस दिया. रवीना टंडन ने परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय किया और फिर गाने की शूट से जुड़ा किस्सा शेयर किया. रवीना टंडन (Raveena Tandon Films) ने बताया- हम कंस्ट्रक्शन साउट पर शूटिंग कर रहे थे और मैं नंगे पैर थी. वहां कई कीलें थीं जिनकी वजह से डांस करने में काफी परेशानी हो रही थी. मैंने साड़ी पहनी हुई थी, घुटनों पर पैड पहने होने के बावजूद घुटने छिल गए थे. रवीना टंडन ने साथ ही बताया- फिर टिटनेस के इंजेक्शन लेने पड़े थे और बारिश में भीगने की वजह से मैं बीमार भी पड़ गई थी. 

पर्दे के पीछे होती है कई अनकही कहानियां!

रवीना टंडन (Raveena Tandon Upcoming Movie) ने रिएलिटी शो पर साथ ही कहा- जो आप ग्लैमर स्क्रीन पर देखते हैं वह पर्दे के पीछे की अनकही कहानियों को छिपा देता है. रिहर्सल में चोट लगना आम बात है, फिर भी हम इसे सहन करते हैं. क्योंकि शो हमेशा चलता रहना चाहिए फिर चाहे वह स्टेज पर हो या स्क्रीन पर. चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहनी चाहिए, यही वह स्ट्रगल है जो सभी कलाकार और कोरियोग्राफर पर्दे के पीछे सहते हैं. 

Trending news