Rajkumar Rao Career: फ्लॉप फिल्मों से इस एक्टर का करियर पड़ा ठंडा, क्या काम आएगा म्यूजिक वीडियो का फंडा
Advertisement
trendingNow11538796

Rajkumar Rao Career: फ्लॉप फिल्मों से इस एक्टर का करियर पड़ा ठंडा, क्या काम आएगा म्यूजिक वीडियो का फंडा

Rajkumar Rao Music Album: लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म का इंतजार कर रहे राजकुमार राव अब टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. सोनू निगम के हिट गाने अच्छा सिला दिया... का रीमिक्स वर्जन आया है. जिसे राजकुमार और नोरा फतेही पर फिल्माया गया है.

 

Rajkumar Rao Career: फ्लॉप फिल्मों से इस एक्टर का करियर पड़ा ठंडा, क्या काम आएगा म्यूजिक वीडियो का फंडा

Rajkumar Rao Films: 2018 में स्त्री के बाद राजकुमार राव ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कामयाब फिल्म नहीं दी. हालांकि पहले भी उनके खाते में बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी औसत फिल्में ही थीं. लेकिन तब राहत की बात यह थी कि लोग उनमें संभावनाएं देखते थे और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते थे. मगर स्त्री के बाद न उनकी फिल्मों में दम दिखा और एक्टिंग में वह चमक बिखेरते नजर आए. उनके बाद आए, आयुष्मान खुराना और पंकज त्रिपाठी आज उनसे कहीं आगे खड़े हैं. राजकुमार राव की फिल्मों को इधर थियेटरों में दर्शक जुटाना भारी पड़ चुका है, ऐसे में उनके पास यही रास्ता बचा कि खुद दर्शकों तक पहुंचे. नतीजा यह कि वह फिल्मों से म्यूजिक वीडियो करने को मजबूर हो गए हैं. वह भी रीमिक्स गाने का एलबम.

रीमिक्स ने बिगाड़ा मजा
दो दिन पहले टी-सीरीज 1995 में आई फिल्म सनम बेवफा के चर्चित गाने अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार... के रीमिक्स वर्जन का म्यूजिक वीडियो में राजकुमार राव और नोरा फतेही नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही की एक्टिंग का हाल तो सबको पता है और वह मूल रूप से डांसर हैं. परंतु राजकुमार राव को यह वीडियो करते देख कर फिल्मों के दर्शक हैरान हैं. इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया में इसकी तीखी आलोचना हो रही है. अव्वल तो एक अच्छे गाने को रीमिक्स करके खराब कर दिया गया है. उस पर लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि वह कौन सी मजबूरी है कि राजकुमार राव जैसे एक्टर को रीमिक्स गाने के वीडियो में काम करना पड़ गया.

फ्लॉप फिल्मों की कतार
राजकुमार राव ने स्त्री के बाद लव सोनिया, 5 वेडिंग्स, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जजमेंटल है क्या, मेड इन चाइना, शिमला मिर्च, रूही और बधाई दो जैसी फ्लॉप फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दीं. ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज उनकी हम दो हमारे दो और मोनिका ओ माई डार्लिंग की चर्चा भी ढंग से नहीं हुई. दर्शकों ने फिल्मों को तुरंत भुला दिया. राव का करियर डांवाडोल है और इधर जब पूरे बॉलीवुड को बॉक्स ऑफिस संकट का सामना करना पड़ रहा है, राजकुमार को फिल्मों में ही कुछ अच्छा करने की जरूरत है. म्यूजिक वीडियो की नहीं. नए साल में उनकी तीन फिल्में आने की संभावनाएं हैं. भीड़, मिस्टर एंड मिसेज माही और श्री. इस लिहाज से उनके लिए 2023 बहुत अहम है. अगर इनसे करियर नहीं संभला तो आगे ज्यादा मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news