इनके नाम पूरी संपत्ति कर गए थे Rajesh Khanna, डिंपल कपाड़िया को नहीं दी थी फूटी कौड़ी!
Advertisement
trendingNow11856086

इनके नाम पूरी संपत्ति कर गए थे Rajesh Khanna, डिंपल कपाड़िया को नहीं दी थी फूटी कौड़ी!

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage: शादी के कुछ सालों बाद डिंपल कपाड़िया भी राजेश खन्ना को छोडकर अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग रहने लगीं थीं हालांकि, इन दोनों ने एक-दूसरे को तलाक नहीं दिया था. 

इनके नाम पूरी संपत्ति कर गए थे Rajesh Khanna, डिंपल कपाड़िया को नहीं दी थी फूटी कौड़ी!

Rajesh Khanna Will: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को लोग प्यार से काका कहते थे. राजेश खन्ना को लेकर एक कहावत काफी मशहूर थी कि ऊपर आका और नीचे काका. कहते हैं कि बैक टू बैक 16 हिट फिल्में देने के चलते राजेश खन्ना को सुपरस्टार का खिताब मिल गया था. राजेश खन्ना ने यूं तो अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था लेकिन उनका स्टारडम कुछ सालों के बाद ही ठंडा पड़ गया था. असल में राजेश खन्ना की जगह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ले ली थी. राजेश खन्ना जहां रोमांटिक हीरो थे वहीं अमिताभ बच्चन एक्शन का ऐसा तूफान लेकर आए कि उनके आगे सबकुछ फीका पड़ गया. 

fallback

काम मिलना तक बंद हुआ, डिंपल ने भी छोड़ दिया था साथ 

कहते हैं कि राजेश खन्ना की लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. एक समय जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजेश खन्ना के घर के बाहर लाइन लगाकर खड़े रहते थे वे अचानक ही उनसे दूर हो चुके थे. वहीं, शादी के कुछ सालों बाद डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी राजेश खन्ना को छोडकर अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग रहने लगीं थीं हालांकि, इन दोनों ने एक-दूसरे को तलाक नहीं दिया था. 

fallback

जब राजेश खन्ना को हुआ कैंसर और सामने आई वसीयत 

कहते हैं कि राजेश खन्ना के बुरे दौर में भले ही डिंपल उनसे दूर थीं लेकिन जब यह पता चला कि काका को कैंसर हो गया है तब वे उनके पास चली आई थीं. इस दौरान डिंपल ने राजेश खन्ना की खूब देखभाल की थी. हालांकि, बावजूद इसके राजेश खन्ना ने अपने वसीयत से एक फूटी-कौड़ी डिंपल के नाम नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना ने अपनी सारी प्रॉपर्टी दोनों बेटियों के नाम कर दी थी. बताते चलें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

Trending news