‘मंगलसूत्र की कमी रह गई’-जब ये कहकर भरी महफिल में Raaj Kumar ने कर दी बेइज्जती, सकपका गए थे बप्पी लाहिरी
Advertisement

‘मंगलसूत्र की कमी रह गई’-जब ये कहकर भरी महफिल में Raaj Kumar ने कर दी बेइज्जती, सकपका गए थे बप्पी लाहिरी

Raaj Kumar Made Fun of Bappi Lahiri: असल में बप्पी दा जैसे ही पार्टी में पहुंचे वहां पहले से ही मौजूद राज कुमार की नजर उनपर पड़ गई. बप्पी दा को देखते ही राज कुमार बोले, ‘वाह, तुमने तो खूब सारे और एक से बढ़कर एक गहने पहने हुए हैं बस एक मंगलसूत्र की कमी रह गई थी, उसे भी पहन लेते’.

‘मंगलसूत्र की कमी रह गई’-जब ये कहकर भरी महफिल में Raaj Kumar ने कर दी बेइज्जती, सकपका गए थे बप्पी लाहिरी

Raaj Kumar Bappi Lahiri: बात अपने समय के लीजेंड्री एक्टर रहे राज कुमार (Raaj Kumar) की जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि बेबाक बयानबाजी के लिए भी चर्चाओं में रहते थे. राज कुमार से जुड़े ऐसे ढ़ेरों किस्से मशहूर हैं जिसमें उनकी तुनक मिजाजी और अक्खड़ अंदाज का पता चलता है. आज एक्टर से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह किस्सा एक पार्टी का है जिसमें राज कुमार के साथ ही मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) पहुंचे हुए थे. 

राज कुमार ने किया बप्पी दा पर कमेंट 

आपको बता दें कि बप्पी लहिरी ना सिर्फ अपने बनाए शानदार म्यूजिक बल्कि खूब सारा सोना पहनने के लिए भी लोगों के बीच चर्चित थे. राज कुमार ने बप्पी दा की सोना पहनने की इसी आदत पर कमेंट किया था. असल में बप्पी दा जैसे ही इस पार्टी में पहुंचे वहां पहले से ही मौजूद राज कुमार की नजर उनपर पड़ गई. बप्पी दा को देखते ही राज कुमार बोले, ‘वाह, तुमने तो खूब सारे और एक से बढ़कर एक गहने पहने हुए हैं बस एक मंगलसूत्र की कमी रह गई थी, उसे भी पहन लेते’. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें भरी महफ़िल में राज कुमार से ऐसी बात सुनकर बप्पी दा एक पल के लिए अपनी बगलें झांकने लगे थे और बुरी तरह से झेंप गए थे. 

जब गोविंदा की शर्ट का बना लिया था रूमाल 

राज कुमार की तुनक मिजाजी का एक और किस्सा काफी मशहूर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार राज कुमार को गोविंदा की पहनी एक शर्ट पसंद आ गई थी. गोविंदा को लगा कि राज कुमार उनकी यह शर्ट पहनेंगे इसलिए उन्होंने वो शर्ट एक्टर को गिफ्ट कर दी थी. हालांकि, राज कुमार कुछ दिनों बाद गोविंदा की उसी शर्ट को फाड़कर उसका रूमाल बनवा चुके थे जिसे देख गोविंदा भी सन्न रह गए थे.

 

Trending news