Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पति को पकड़ा रंगे हाथ, एक ट्वीट ने मचा दिया हंगामा
Advertisement
trendingNow11674909

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पति को पकड़ा रंगे हाथ, एक ट्वीट ने मचा दिया हंगामा

Priyanka Chopra Husband: अमेरिकी सिंगर-एक्टर निक जोनास के साथ शादी के बाद प्रियंका ने चोपड़ा ने खुद को यूएस की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जमा लिया है. इन दिनों उनकी अंग्रेजी वेबसीरीज सिटाडेल की चर्चाएं हैं. परंतु इसी बीच एक ट्वीट सुर्खियों में आ गया है, जिसमें दावा किया गया है कि पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

 

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पति को पकड़ा रंगे हाथ, एक ट्वीट ने मचा दिया हंगामा

Priyanka Chopra Twitter: दो दिन पहले तक प्रियंका चोपड़ा अपनी नई अमेरिकी ओटीटी सिटाडेल के लिए सुर्खियां बटोर रही थीं. फैन्स को फिल्म में उनका एक्शन अवतार खूब पसंद आया है. लेकिन प्रियंका और उनके फैन्स सिटाडेल का जश्न ही मना रहे थे कि एक ट्वीट ने मजा खराब कर दिया. इस ट्वीट में दावा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब इस तरह की चर्चाएं सामने आई हैं. मगर इस बार ट्वीट में ऐसी बात भी लिखी गई है, जिसने कई लोगों के कान खड़े कर दिए हैं.

सब कुछ ठीक नहीं
उल्लेखनीय है कि प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में मुंबई में सगाई की और इसके बाद उसी साल शादी की.  दोनों ने खुद को बॉलीवुड और हॉलीवुड की प्रभावशाली जोड़ी के रूप में जमाया है. परंतु शादी के पांच साल बाद अब सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. एक फिल्म समीक्षक और विदेशी सेंसर बोर्ड के सदस्य, उमैर संधू ने अपने ट्वीट में दावा किया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने ब्रेकिंग न्यूज बताते हुए लिखा कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास के बीच इटली में बुरी रह से झगड़ा हुआ है. सूत्रों के अनुसार निक जोनास का सीक्रेट अफेयर चल रहा है और मिस चोपड़ा ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा है.

पहले भी उड़ी अफवाह
हालांकि इस दंपति ने इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन अचानक यह बात उभर कर आई है कि साल 2021 में प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया नाम से जोनास हटा दिया था. तब सब चकित रह गए थे. लोगों ने अनुमान लगाया कि ऐक्ट्रेस अपने पति से तलाक लेने की योजना बना रही हैं. हालांकि, दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था. वैसे इस ट्विटर यूजर पर पहले सेलेब्रिटीज के बारे में झूठी अफवाहें फैलाने का आरोप लग चुका है. निक के साथ प्रियंका की शादी उम्र के फासले की वजह से भी कई बार सुर्खियों में आई हैं. प्रियंका अपने पति से दस साल बड़ी हैं. यहां तक कि उनके जेठ, निक के बड़े भाई भी प्रियंका से छोटे हैं. प्रियंका की सास उम्र में उनसे मात्र 16 साल बड़ी हैं.

 

Trending news