जब इस एक्ट्रेस के साथ Rishi Kapoor ने दिया किसिंग सीन, पत्नी ने कह दी इतनी चौंकाने वाली बात!
Advertisement

जब इस एक्ट्रेस के साथ Rishi Kapoor ने दिया किसिंग सीन, पत्नी ने कह दी इतनी चौंकाने वाली बात!

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Kiss: ऋषि और डिंपल ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉबी' में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. डिंपल की यह पहली फिल्म थी. वहीं, ऋषि कपूर बतौर लीड एक्टर इस फिल्म में पहली बार नजर आए थे. 

जब इस एक्ट्रेस के साथ Rishi Kapoor ने दिया किसिंग सीन, पत्नी ने कह दी इतनी चौंकाने वाली बात!

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Movies: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े कई किस्से आज भी मशहूर हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं जो ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जुड़ा हुआ है. आपको बता दें कि ऋषि और डिंपल ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉबी' में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. डिंपल की यह पहली फिल्म थी. वहीं, ऋषि कपूर बतौर लीड एक्टर इस फिल्म में पहली बार नजर आए थे. 

fallback

डिंपल से शादी करना चाहते थे ऋषि कपूर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को बेहद चाहते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, ऋषि कपूर के पिता राज कपूर इस शादी के सख्त खिलाफ थे. नतीजा ये निकला कि ऋषि कपूर और डिंपल का रिश्ता टूट गया. वहीं, आगे चलकर डिंपल की शादी इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से हो गई. हालांकि, राजेश खन्ना के साथ डिंपल की कभी निभ नहीं पाई थी. राजेश खन्ना चाहते थे कि डिंपल शादी के बाद फिल्मों में काम ना करें और यही बात डिंपल को पसंद नहीं थी जिसके चलते दोनों के बीच खूब लड़ाई होती थी. नतीजा ये निकला कि डिंपल राजेश खन्ना को छोड़कर चली गईं थीं. 

fallback

फिल्म सागर से किया कमबैक 

शादी के बाद एक लंबे अरसे तक डिंपल फिल्मों से दूर थीं. हालांकि, साल 1985 में डिंपल ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'सागर' से कम बैक किया था. इस फिल्म में डिंपल और ऋषि कपूर के ऊपर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. जब फिल्म की स्क्रीनिंग की बारी आई तो ऋषि कपूर यही सोचकर डर रहे थे कि ना जाने नीतू कैसे रिएक्ट करेंगी लेकिन कहते हैं कि फिल्म देखने के बाद घर जाते वक्त नीतू ने ऋषि से कहा था कि तुमने किस अच्छे से नहीं किया, तब कहीं जाकर ऋषि की जान में जान आई.

Trending news