जब Anil Kapoor की मूंछें देख डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात, एक्टर भी गए चौंक
Advertisement
trendingNow11737073

जब Anil Kapoor की मूंछें देख डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात, एक्टर भी गए चौंक

Anil Kapoor Career: चर्चित फिल्ममेकर मनमोहन देसाई (Manmohan Desai) ने तो यहां तक कह दिया था कि अनिल कपूर अपनी मूंछों के चलते कभी भी स्टारडम हासिल नहीं कर पाएंगे. 

जब Anil Kapoor की मूंछें देख डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात, एक्टर भी गए चौंक

Anil Kapoor Movies: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘नाइट मैनेजर’ का सीजन 2 जल्द रिलीज होने वाला है.अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस थ्रिलर सीरीज़ के सीज़न 1 को ओटीटी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अनिल कपूर आज अपनी दमदार अदाकारी से लाखों लोगों के फेवरेट हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कई डायरेक्टर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था और वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने मूंछें रखी थीं. जी हां, चर्चित फिल्ममेकर मनमोहन देसाई (Manmohan Desai) ने तो यहां तक कह दिया था कि अनिल कपूर अपनी मूंछों के चलते कभी भी स्टारडम हासिल नहीं कर पाएंगे. 

एक चैट शो में खुद अनिल कपूर ने किया था खुलासा 

आज से कुछ साल पहले अनिल कपूर एक्टर अनुपम खेर के सेलिब्रिटी चैट शो, ‘द अनुपम खेर शो’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. यहां उन्होंने डायरेक्टर मनमोहन देसाई के बारे में बात करते हुए बताया था कि फिल्ममेकर ने कहा था कि मूंछों वाले एक्टर्स  कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में सफल नहीं होते हैं. अनिल ने कहा था कि वे खुद मनमोहन देसाई के बहुत बड़े फैन हैं लेकिन फिल्ममेकर की इस बात से प्रभावित होकर उन्होंने  खूब मेहनत की और 1989 में किस्मत ने उनका साथ दिया जब वे डायरेक्टर के. विश्वनाथ की रोमांटिक ड्रामा ‘ईश्वर’ में नजर आए.  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 

खुद मनमोहन देसाईं ने ऑफिस बुलाकर की थी तारीफ

अनिल कपूर बताते हैं कि इसके बाद एक दिन खुद मनमोहन देसाई ने उन्हें ऑफिस बुलाकर तारीफ की थी. यही नहीं, फिल्म ईश्वर की सफलता के बाद अनिल कपूर कई बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आए जिनमें - मिस्टर इंडिया, लाडला, नायक, तेज़ाब, बेटा, लम्हे और स्लमडॉग मिलेनियर जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

Trending news